The Indian players line up

इंडियन प्रीमियर लीग के 16 वें सीजन का फाइनल मुकाबला कुछ ही समय में खेला जाना है। ऐसे में सभी खिलाड़ी आईपीएल की ट्रॉफी को पाने के लिए अपनी जी जान लगाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन TEAM INDIA के खिलाड़ियों का शेड्यूल आईपीएल के बाद भी काफी ज्यादा टाइट है।

आईपीएल की समाप्ति के बाद इंडियन क्रिकेट टीम को 7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन के द ओवेल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद TEAM INDIA का शेड्यूल

लेकिन सभी फैंस के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद TEAM INDIAका शेड्यूल क्या रहेगा ? ऐसे में हम आपको बता दें कि, भारतीय टीम जुलाई में वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी लेकिन उसमें अभी काफी समय है।

इसी बीच एक खबर सामने आई है कि, TEAM INDIA जून में ही एक और सीरीज खेलेगी परंतु इस सीरीज का शेड्यूल अभी तक आया नहीं है लेकिन संभावित तारीख के जरूर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार TEAM INDIA वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद जून में अफगानिस्तान के साथ वनडे सीरीज खेलने की प्लानिंग कर रही है।

इस दिन से शुरू होगी अफगानिस्तान- भारत के बीच वनडे सीरीज

ऐसा बताया जा रहा है कि, इस सीरीज के लिए अफगानिस्तान बोर्ड के साथ बीसीसीआई भी राजी है। ऐसे में जल्दी इस सीरीज की तारीखों का ऐलान भी कर दिया जाएगा। अफगानिस्तान के साथ वनडे सीरीज इसलिए खेली जा रही है क्योंकि इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा।

ऐसे में जो प्लेयर अफगानिस्तान में अच्छा परफॉर्म करेगा उसे बीसीसीआई टीम में मौका दे सकती है। खबरों के अनुसार भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 16 जून से शुरू हो सकती है हालांकि इसमें बदलाव की उम्मीदें भी जताई गई है।

Also Read: संजू सैमसन इस खिलाड़ी को देंगे मौका! टीम के लिए खोलेगा प्लेऑफ के दरवाजा, ऐसी होगी राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI