गुजरात टाइटन्स ने पिछले दो साल से आईपीएल खेल रही है। हर मैच में टीम के लिए नया खिलाड़ी हीरो बनकर सामने आता है। अब मंगलवार को एक बार टीम के लिए अभिनव मनोहर के रूप में एक नया हीरो सामने आया है।

जिसने बल्लेबाजी के दम पर 42 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह टीम की ओर से टूर्नामेंट में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले 12वें खिलाड़ी बने। अभिनव मैच के बाद अपने प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए।

अभिनव मनोहर अपने प्रदर्शन से हुए खुश

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद अभिनव मनोहर ने बातचीत करते हुए कहा कि मैं खुशनसीब हूँ कि मैं इस फ्रेंचाइजी से जुड़ा हुआ हूँ। हम यहां नेट सत्र में जब तक चाहें बल्लेबाजी कर सकते हैं। मैं बहुत अभ्यास करता हूं और इसकी वजह से मुझमें बहुत आत्मविश्वास है। मुझे इसका फायदा भी मिला रहा है।

उन्होंने गेंदबाजी के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करने को लेकर कहा, ”मुझे गेंदबाजी को अच्छी तरह से टाइम करने का हुनर मिला है और मैं छोटी उम्र से ही ऐसा कर रहा हूं, इस स्तर पर ऐसा करना एक सपने जैसा लगता है। यह खेल मैं स्थिति के कारण पहली गेंद से जाना शुरू नहीं कर सका, लेकिन मेरी नज़र में आना और अपना खेल खेलना अच्छा था।”

42 रनों की खेली तूफानी पारी

गुजरात टाइटन्स के लिए अभिनव मनोहर जब बल्लेबाजी करने आए तब टीम का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 101 रन था। टीम मुश्किल परस्थितियों में थी। उन्होंने डेविड मिलर के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 71 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की और मुंबई इंडियंस के सभी बल्लेबाजों की जमकर धुनाई की।

अभिनव ने 21 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 3 छक्के और 3 चौके थे। उनकी इस पारी की बदौलत गुजरात टाइटन्स की टीम एक अच्छी स्थिति में पहुंची और अंत में डेविड मिलर ओर राहुल तेवतिया के जबरदस्त फीनिंशग के कारण 207 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

ALSO READ:भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, एशिया कप और वनडे विश्वकप 2023 से बाहर हुआ रोहित का सबसे घातक बल्लेबाज