विराट कोहली

आईपीएल (IPL) के 16 वें सीजन का खुमार सभी फैंस पर चढ़ा हुआ है। ऐसे में सभी अपनी मनपसंदिता खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना पसंद करते हैं वही उनकी टीम को जमकर सपोर्ट भी करते हैं। आईपीएल की इस गहमागहमी के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक का मामला सामने आया है।

खिलाड़ियों की सिक्योरिटी को लेकर सामने आया बड़ा मामला

आईपीएल (IPL) का यह सीजन होम एंड अवे फॉर्मेट में खेला जा रहा है। इस फॉर्मेट में टीम को आधे मैच होम ग्राउंड और आधी मैच विरोधी टीम के घरेलू मैदान में खेलने पड़ते हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को अलग-अलग जगहों पर ट्रैवल करना पड़ता है ताकि वह विरोधी टीम के मैदान पर जाकर मैच खेल सके। ऐसे में खिलाड़ियों की सिक्योरिटी को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है।

तीनों हिस्ट्रीशीटर्स को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार जिस होटल में आईपीएल की टीम रुकी थी उसी होटल में 3 हिस्ट्रीशीटर्स को गिरफ्तार किया गया है‌। ऐसा बताया जा रहा है कि, यह तीनों हिस्ट्रीशीटर उसी होटल में ठहरे हुए थे, जहां आईपीएल (IPL) की टीम रुकी हुई थी लेकिन पुलिस की वजह से इन तीनों हिस्ट्रीशीटर्स को होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read: ‘वह ईद पर भी साथ नहीं आई..’, शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा के तलाक के खबरों के बीच शोएब का आया बड़ा बयान

मोहाली में आईटी पार्क स्थित होटल का मामला

दरअसल यह मामला तब का है जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के लिए मोहाली में रुकी थी। विराट कोहली के साथ कई नामी खिलाड़ी आईटी पार्क में स्थित एक होटल में रुके हुए थे। ऐसे में जब पुलिस को सूचना मिली कि जिस होटल में आईपीएल (IPL) की टीम ठहरी हुई है उसी होटल में 3 हिस्ट्रीशीटर्स भी है तो पुलिस ने आईटी पार्क में स्थित होटल में कार्यवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read: कोहली नहीं टीम मैनेजमेंट की इस गलती की वजह से हुई हार, विराट की कप्तानी में 21 रन से शर्मनाक हार, अनुष्का की आँखे हुई लाल