गौतम गंभीर

पिछले 2 सालों से लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर के तौर पर गौतम गंभीर टीम की देखरेख करते हुए नजर आ रहे हैं। गौतम गंभीर को लखनऊ सुपरजाइंट्स ने दिसंबर 2021 में टीम का मेंटर बनाया था। ऐसे में आपको बता दें कि, उनकी देखरेख में टीम ने काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले 2 सालों से टीम टॉप 3 ने अपनी जगह बनाई हुई है हालांकि उसे एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी को उठाने का मौका नहीं मिला। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ सकते है गौतम गंभीर

दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि, लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ने जा रहे हैं। गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स की टर्म ने 2 बार आपि की ट्रॉफी को जीता है।‌ 2011 में टीम से जुड़ने के बाद केकेआर ने 2012 और 2014 में उनकी कप्तानी में आईपीएल की ट्रॉफी को जीता था। वही उसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स का ग्राफ लगातार नीचे आता हुआ नजर आ रहा है। इस साल खेले गए आईपीएल में भी कोलकाता नाइट राइडर्स सातवें स्थान पर थी।

बिना आग के धुआं नहीं उठता

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, ऐसी बातचीत चल रही है कि, गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के साथ जुड़ सकते हैं। ऐसे में लखनऊ सुपरजाइंट्स से जुड़े सूत्रों से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि, बिना आग के धुआं नहीं उठता है आप तो जानते ही हैं कि ,गंभीर के लिए एलएसजी क्या है और केकेआर क्या है ? उनका केकेआर के प्रति भावनात्मक जुड़ाव है लेकिन अभी कुछ तय नहीं है और जो भी फैसला करना है वह गंभीर और एलएसजी के मालिक संजीव गोयंका को करना है।

ALSO READ:“मेरी पत्नी को लगा कि मजाक है”, अनिल कुंबले ने टूटे जबड़े के साथ गेंदबाजी का सुनाया किस्सा, बताया उस दौर में देश के लिए खेलते थे मैच