जहाँ एक तरफ भारत में हो रहे ICC ODI WORLD CUP 2023 के लिए तैयारी पर है तो वही चीन में हो रहे एशियन गेम्स में भारत अपनी गोल्ड कर रहा है. एशियन गेम्स में आज के दिन की बात करें तो भारत पाकिस्तान के लिए काल साबित हो रहा है. आज पाकिस्तान को एक बार नहीं 3 बार एशियन गेम्स में हराकर मुंहतोड़ जवाब दिया है. वही आपको बता दें, एशियन गेम्स में पहली बार क्रिकेट भी शामिल किया गया.

पहले स्क्वाश में फिर हॉकी में भारत ने दी पटखनी

बात हॉकी की करें तो आज भारत ने बहुत ही गजब का प्रदर्शन किया है. ऐसा पहली बार हुआ है जब भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पाकिस्तान को 10 गोल के अंतर से हराया है. आज के मुकाबले में पाकिस्तान को 10-2 से हराया.  इससे पहले दोनों टीमों की एक दूसरे के खिलाफ बड़ी जीत 9 गोल के अंतर से रही है. वही इसी के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है.

हॉकी मैच देखने पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय टीम का हॉकी मैच देखने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम भी मैदान में पहुंची थी. जी हाँ पहली बार क्रिकेट में भाग ले रही भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफी हॉकी मैच का लुत्फ़ उठाने पहुंची. जिसका नतीजा भी शानदार रहा वही मैच का आनंद लेते हुए रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल का वीडियो भी वायरल हो रहा.

यहाँ देखें वीडियो

ALSO READ:Gautam Gambhir के बगावती बोल, भारत नहीं इस दुश्मन देश को बताया वर्ल्ड कप जीतने का दांवेदार, सुनकर रह जायेंगे हैरान