शानिवार को भले ही कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम घर में अपना अंतिम मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ 1 रन से हार गई हो लेकिन केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपनी अर्धशतकीय पारी से सभी का दिल जीत लिया। रिंकू सिंह की जुझारू पारी के कारण केकेआर की टीम अंत तक लड़ पायी। उनकी इस पारी के बाद वें सोशल मीडिया पर छा गए।

सोशल मीडिया पर छाए रिंकू सिंह

रिंकू सिंह की अर्धशतकीय पारी के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की। कई लोगों ने उन्हें आईपीएल 2023 की सबसे बड़ी खोज बताया तो वही कुछ लोगों ने रिंकू सिंह को भारत के भविष्य का सबसे बड़ा फिनिशर बताया। इसके अलावा फैंस ने उन्हें केकेआर का सुपरस्टार बल्लेबाज भी बताया।

खेली जुझारू पारी

रिंकू सिह ने शानिवार को एक बार फिर शानदार खेल दिखाया। वें जब बल्लेबाजी करने आए तब केकेआर की टीम मुश्किल में थी। टीम को 100 से ज्यादा रनों की जरूरत थी। एक छोर पर लगातार विकेट गिरते रहे लेकिन दूसरै छोर पर रिंकू सिंह खडे रहे।

उन्होंने पहली 20 गेदों पर 24 रन बनाए। इसके बाद उन्होंने अंतिम 3 ओवर में 13 गेदों पर 43 रन बनाए और मैच को अंत तक ले गए। अंत में टीम को जीत के लिए 21 रनों की जरूरत थी लेकिन वें 19 रन ही बना सके। वें 33 गेदों पर 67 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे।