अजिंक्य रहाणे

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच आज रविवार को आज डबल  हेडर मुकाबला खेला जा रहा है. कोलकाता नाईट राइडर्स ने पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी का चुनाव किया. हालाँकि नितीश राणा का यह निर्णय बहुत ही भारी गलती साबित हुई. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने गेंदबाजो की बखिया उखेड़ दी.

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया घातक बल्लेबाजी

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्सकी ओर से ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवें ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई. जिसके बाद गायकवाड़ ने 20 गेंद 35 बनाये और सुयेश शर्मा ने आउट किया और कॉनवें ने 40 गेंद में 56 रन बनाये जिसे वरुण चक्रवर्ती ने चलता किया.

रहाणे और दुबे का आया तूफ़ान, जमकर उड़ाए चौके छक्के

वही बल्लेबाजी करने उतरे अजिंक्य रहाणे आये जिन्होंने बल्लेबाजी के नाम चौका छक्को की लाइन लगा दी, वही शिवम ने छक्को की बारिश करी. अजिंक्य रहाणे ने 6 चौका और 5 छक्के साथ 29 गेंद में 71 रन की नाबाद पारी खेली उनकी पारी देख फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा . उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी पूरे सीजन में किया और आज के मैच में 235 रन का बड़ा लक्ष्य खड़ा करने में उनका पूरा योगदान रहा है.

फैंस ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ हुई. सोशल में मीडिया पर उनके करियर पर कमबैक का वाहवाही मिल रही जमकर मिम्स भी वायरल हुए.