एशेज सीरीज

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के बाद क्रिकेट की दुनिया की नजरें अब एशेज सीरीज पर है। जिसकी शुरुआत आगामी 18 जून से एजबेस्टन में होने जा रही है। इस मैच के लिए इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की टीमें जोरों शोरों से तैयारियों में लगी हुई। इस साल की एशेज के लिए इंग्लैंड के आलराउंडर मोइन अली विशेष रूप से संन्यास लेकर वापस आए है। लेकिन उनके आते ही उन्होंने एक ऐसी घटना घटित कर दी। जिसके कारण वें काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अचानक कान्फ्रेंस रूम से भागे सब

दरअसल एशेज सीरीज की शुरुआत 18 जून से एजबेस्टन में होने जा रही है। इस टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की ओर से आलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali) ने संन्यास से वापसी की है और एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट में लौटे है। इसको देखते हुए मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें मोईन अली हिस्सा लेने पहुंचे थे।

लेकिन जब मोईन अली (Moeen Ali) प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लेने पहुंचे। तो उस समय अचानक से अलर्ट बज गया। जिसके कारण अचानक ही एजबेस्टन स्टेडियम का फायर अलार्म बजने लगा और ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और मीडिया के लोगों को स्टेडियम से बाहर निकालना पड़ा।

मोइन अली ने सुनाया फनी किस्सा

इस घटना के कुछ समय बाद एक बार फिर कप्तान और खिलाड़ी प्रेस कांफ्रेंस में लौटे। कुछ ही देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो गई। यहां मोईन से टेस्ट टीम में वापसी को लेकर सवाल भी हुआ। मोईन ने इस दौरान कहा कि सिर्फ इंग्लैंड के मौजूदा कप्तान बेन स्टोक्स ही उन्हें टीम में वापस ला सकते थे।

इस दौरान मोईन अली ने टीम में वापसी से पहले स्टोक्स से बातचीत का मजेदार किस्सा भी सुनाया। इंग्लिश ऑलराउंडर ने बताया कि कप्तान स्टोक्स ने उन्हें सिर्फ एक मैसेज किया- एशेज? इसके जवाब में मोईन ने LOL लिखकर जवाब दिया।

Read More : चेन्नई सुपर किंग्स का यह स्टार खिलाड़ी अपने बचपन के क्रश को बनाया दुल्हनिया, अनोखे अंदाज़ में हो रहा फोटो और वीडियो वायरल