अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद इस वक्त कई लोगों की रातों की नींद उड़ चुकी है. दरअसल दोनों भाइयों का मेरठ कनेक्शन काफी तगड़ा था जिस वजह से उनके करीबी को भी अब डर सता रहा है. अतीक का बहनोई डॉक्टर अखलाक प्रयागराज इस वक्त जेल में है. वहीं की पत्नी आयशा नूरी फरार है.

माफिया और उसके भाई की हत्या के बाद मेरठ में संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए पुलिस भी अलर्ट हो गई है. इसके अलावा भवानी नगर स्थित डॉक्टर अखलाक के आवास पर पर भी पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और उसके सारे करीबियों पर पुलिस अपनी नजर बनाए हुए हैं.

जेल में बंद है परिवार के कई लोग

इस वक्त देखा जाए तो अतीक के परिवार के साथ कई लोग जेल में बंद है. दरअसल 2021 में चुनावी सभा के दौरान अतीक अहमद के बेटे असद ने मेरठ में आकर भाषण दिया था. इसमें राजनीति के तहत अपने परिवार पर जुर्म की बात भाषण में कही थी. एनकाउंटर में असद के ढेर होने के बाद उसके भाषणों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जहां पुलिस इस वक्त उन सभी जगह पर छापेमारी कर रही है जहां 2021 में असद ने बैठक की थी.

कुछ ऐसा था अतीक अहमद का मेरठ कनेक्शन

अगर अतीक अहमद के मेरठ कनेक्शन पर बात कहे तो अतिक की गुंडई प्रयागराज में सबसे चरम पर मानी जाती थी. उसकी बहन आयशा नूरी की शादी मेरठ में हुई थी जिस वजह से उसका वहां पर आना- जाना लगा रहता था. अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अब ऐसे कई लोगों की हालत खराब हो रही है और अब डर सता रहा है. सबसे पहले असद की मौत से पूरा परिवार हिल गया था जहां अब अतीक की हत्या ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है.

गुड्डू मुस्लिम की तलाश कर रही एसटीएफ की टीम

इस हत्या के मामले के बाद अब एसटीएफ की टीम शूटर गुड्डू मुस्लिम के पीछे पड़ी हुई है जिसकी लोकेशन मेरठ में मिली थी लेकिन इसके बाद उसका कोई पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि टीम के पहुंचने से 5 मिनट पहले ही वह फरार हो गया था. आखरी वक्त में जब अतीक अहमद पुलिस कस्टडी में था उस दौरान जैसे ही अतीक अहमद ने पांच लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम की बात शुरू ही की तभी बदमाश ने उस पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया.

ALSO READ:कौन है अतीक अहमद के सिर में गोली मारने वाले शख्स, बनना चाहता है यूपी का डांन, जानिए इसके पीछे की कहानी!