रोहित शर्मा Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पिछले कुछ समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा को टीम में बने रहने के लिए 3 ओपनर्स के साथ नाइंसाफी कर रही है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तीन विस्फोटक और टैलेंटेड ओपनर्स के साथ नाइंसाफी की जा रही है और इसकी वजह रोहित को माना जा रहा है। इसी बीच बीसीसीआई हिटमैन को लेकर भी एक बड़ा फैसला ले सकती है। आइए उन 3 ओपनर्स के बारे में बात करते हैं जो रोहित शर्मा के कारण भारतीय टीम से दूरी बनाए हुए हैं।

ऋतुराज गायकवाड़

आईपीएल (IPL) में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से सभी का दिल जीत लिया। लेकिन टीम इंडिया (Team India) में जगह बनाने के उनको पर्याप्त मौके नहीं मिले। क्योंकि भारतीय टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम इंडिया में जगह बचाने के लिए ऋतुराज को इग्नोर कर रही है। बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ परमानेंट ओपनर बनने के दावेदार हैं। इसी बीच उनको वनडे ओपनर बनने के लिए मौके दिए जाने की बात कही जा रही है।

पृथ्वी शॉ का नाम आया सामने

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह बचाने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट ने खतरनाक बल्लेबाज को लगातार इग्नोर कर रही है। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की बात करें तो उनको लगभग हर सीरीज से बाहर रखा जाता है। पृथ्वी जब भी बल्लेबाजी करने आते हैं तो वह खतरनाक शॉट खेलते हैं। इसी वजह से उनको ओपनर की भूमिका भी निभाने का मौका दिया जाना चाहिए।

देवदत्त पडिक्कल

इस खिलाड़ी की बात करें तो वह भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। आईपीएल (IPL) के दौरान उनका एक नया जलवा देखने को मिला। लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम इंडिया (Team India) में जगह बनाए रखने के लिए मैनेजमेंट लगातार देवदत्त को नजरअंदाज करती है। वह क्रीज़ पर उतरते हैं तो लगातार चौके और छक्के ही लगाते हैं। ऐसे में उन्हें वनडे मैचों में ओपनर के तौर पर मौका दिया जाना चाहिए।

ALSO READ:टीम इंडिया को मिलेगा स्थायी नया हेड कोच, अमोल मजूमदार के साथ इन दो खिलाड़ी का नाम सबसे आगे