बाएं हाथ के स्पिनर ऑलराउंडर खिलाड़ी आबिद मुस्ताक को दिलीप ट्रॉफी 2023 के लिए नॉर्थ जोन टीम में शामिल किया गया। आबिद मुश्ताक ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग की टीम की तरफ से नेट बॉलर के तौर पर अपनी भूमिका निभाई थी।
इसके साथ ही उन्होंने अपनी ख्वाहिश जाहिर की थी कि वह अपने रोल मॉडल रविंद्र जडेजा से एक बार मिल सके। अब ऐसा लगता है कि वह रविंद्र जडेजा की ही जगह ले सकते हैं। इस बात का खुलासा अंबाती रायडू ने ही किया है।

रविंद्र जडेजा को आदर्श मानते आबिद

बता दें कि, आईपीएल में चेन्नई की टीम से जुड़ने के बाद आबिद मुश्ताक ने टीम को छोड़ दिया था। लेकिन अंबाती रायडू ने उनसे कहा था कि धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की नजरों में वह बहुत अहम बने हुए।
एक इंटरव्यू के दौरान आबिद ने खुलासा किया था कि, “वह रविंद्र जडेजा को अपना आदर्श मानते हैं और उनके जैसे ही खेलने की कोशिश करते हैं। क्योंकि वह रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से काफी इंस्पायर है।”

रविंद्र जडेजा से मिलना चाहते थे आबिद

इंटरव्यू के दौरान आबिद ने कहा कि,
“जिस दिन रविंद्र जडेजा ने टीम में वापसी करी थी उसी दिन उन्हें वापस जाना था। इसी वजह से उनसे बातचीत नहीं हो पाई। उन्होंने नेट्स में महेंद्र सिंह धोनी को इंप्रेस किया। उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। उसके बाद उनको धोनी से बहुत अच्छे रिएक्शन मिले। जब मैं चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से वापस आ रहा थे तब अंबाडी रायडू ने कहा था कि लगातार मेहनत करते रहो, तुम्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिल सकता है। क्योंकि धोनी की नजर तुम पर है।”
आबिद की बात करें तो, वह बाएं हाथ के स्पिनर के रूप में काफी सुर्खियों में रहे हैं। वह रविंद्र जडेजा की तरह ही बोलिंग करते हुए नजर आते हैं। इसी वजह से उनको जम्मू कश्मीर का रविंद्र जडेजा भी कहा जाता है।