इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। जिनमें रिषभ पंत, के एल राहुल, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। इन सबके बीच के एल की चोट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आयी है। जिसके बाद ये कायस लगाए जा रहे हैं कि वें इस साल टीम इंडिया के लिए बड़ा टूर्नामेंट मिस कर सकते हैं।

एशिया कप में नहीं बन पाएंगे टीम का हिस्सा

हाल ही में के एल राहुल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आयी है। क्रिकबज के अनुसार, क्रिकेटर को पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए कुछ और समय की आवश्यकता हो सकती है और इस प्रकार, उनके आगामी एशिया कप के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

हालांकि उम्मीद जताई जा रही है वें विश्व कप के पहले फिट हो जाएंगे और टीम इंडिया के साथ विश्व कप की टीम का हिस्सा बन पाएंगे। के एल राहुल टीम के लिए बड़े ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। वें टीम के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाज है।

संजू सैमसन को मिल सकता है मौका

केएल की अनुपस्थिति में संजू सैमसन को अंतिम एकादश में मौका मिलने की संभावना है क्योंकि भारत को किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो बीच के ओवरों में स्थिति को नियंत्रित कर सके। जिन्होंने केवल 11 एकदिवसीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया और इस दौरान 330 रन बनाए।

ईशान किशन एक और विकल्प बने हुए हैं, लेकिन वह एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अधिक उपयुक्त हैं और इस प्रकार, केरल में जन्मे क्रिकेटर अपनी क्षमता साबित कर सकते हैं और आने वाले समय में पांचवें स्थान पर काबिज हो सकते हैं।

ALSO READ:अब BCCI की राजनीति से तंग आ चुके है ये 3 खिलाड़ी, उन्मुक्त चंद की तरह भारत से पलायन कर दूसरे देश के लिए करेंगे डेब्यू