चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया
वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए BCCI ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को टीम में शामिल नहीं किया गया। जिसके बाद उन्होंने अन्य टीम के साथ क्रिकेट खेलने का फैसला कर लिया है। भारतीय टीम से ड्रॉप होने के बाद पुजारा दोबारा से घरेलू मैदान पर लौटे हैं। उन्होंने आगामी दलीप ट्रॉफी में पश्चिमी क्षेत्र की टीम के लिए खेलने का फैसला किया।

इस टीम से खेलेंगे चेतेश्वर और सूर्य कुमार

बता दें कि इससे टूर्नामेंट की शुरुआत 28 जून से है, जिसके बाद बेंगलुरु में होंगे। बेस्ट जॉन टीम में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के साथ अन्य भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) को शामिल किया गया है। इन दोनों को चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह दी गई है। जिसके बाद से इन दोनों खिलाड़ियों ने घरेलू सीरीज में क्रिकेट खेलने का फैसला लिया।

टी20 सीरीज खेल सकते हैं सूर्यकुमार यादव

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के संजय पटेल की अगुवाई वाली लास्ट जोन चयन समिति ने समिति के अन्य सदस्यों को उनके शामिल होने की जानकारी दी है। भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल के लिए स्टैंडबाय के रूप में शामिल थे। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज दौरे की टी20 सीरीज के लिए भी शामिल किया जा सकता है, लेकिन अभी तक इसकी घोषणा नहीं की गई।
अमोल मजूमदार को मुख्य कोच पद की पेशकश
इसी बीच ऐसी खबर भी सामने आई है कि बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने अमोल मजूमदार को मुख्य कोच पद की पेशकश की है। बीसीए सचिव अजीत लेले ने कहा है कि “अमोल मजूमदार को एक प्रस्ताव दिया गया है। यदि वह भूमिका स्वीकार करते हैं तो मजूमदार एक पश्चिमी क्षेत्र के राज्य की कोचिंग से दूसरे राज्य की और कोचिंग करेंगे।”