jasprit bumrah

भारतीय टीम (Team India) के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आज के समय में अपनी छाप छोड़ चुके हैं। कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी की दिग्गज खिलाड़ी हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है लेकिन एक ऐसे खिलाड़ी भी है जो अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के चलते सुपरस्टार बन चुके हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने करियर की एक शानदार शुरुआत की और आज वह सुपरस्टार गेंदबाज माने जाते हैं। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह जैसा एक और तेज गेंदबाज है, जो इस समय ग्राउंड खोलने को मजबूर है।

जसप्रीत बुमराह जैसा तेज गेंदबाज

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसा तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) भारत के तीनों फॉर्मेट में अच्छा परफॉर्मेंस दे चुके हैं। अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत में वह काफी अच्छी यॉर्कर फेंकते थे और इसी की वजह से उन्हें यॉर्कर किंग का नाम दिया गया। आज ये खिलाड़ी स्टेडियम खोलने की कगार पर है। नटराजन की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए एक टेस्ट मैच खेलते हुए 3 विकेट लिए हैं। इसके बाद एकदिवसीय फॉर्मेट में उन्होंने 2 वनडे मैच खेले और 2 विकेट लिए। टी-20 फॉर्मेट में उन्होंने 4 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं। इंटरनेशनल डेब्यू के बाद खिलाड़ी को ज्यादा मौके नहीं दिए गए और सिर्फ आईपीएल में ही नजर आए।

Also Read:भारत को छोड़ न्यूजीलैंड टीम से वर्ल्ड कप खेल सकते है संजू सैमसन, मिला इतने करोड़ का ऑफर

स्टेडियम का करेंगे उद्घाटन

बता दे कि टी नटराजन (T Natarajan) अपने नाम से एक क्रिकेट ग्राउंड खोलने वाले हैं, जिसका उद्घाटन 23 जून को होगा और इसमें एक बड़ी टीम होगी। इसी बीच उन्होंने कहा है कि “मेरा सपना सच हो गया है। नटराजन क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है।” इसमें भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक मनी, मानक अध्यक्ष पलानी, चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ की एस विश्वनाथन और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव रामासामी शामिल होंगे।

Also Read:ICC WC 2023: सिकंदर रजा नाम याद रखना, 320 रन बनाकर भी हारी नीदरलैंड, सिकंदर रजा ने रचा इतिहास, वनडे में लगाया अब तक सबसे तेज शतक