हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। अब भारतीय टीम को अगले महीने से वेस्टइंडीज के दौर पर होगी। इसके पहले भारतीय टीम को एक महीने का आराम मिल गया। इस दौरान सभी खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली की तस्वीरें वायरल हो रही है।

अनुष्का – विराट पहुंचे कीर्तन में

दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस वक्त लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. जहां ये कपल कीर्तन सुनते पहुंचा. असल में, विराट और अनुष्का ने लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में हिस्सा लिया, जिसके फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहे हैं.

वही आपको बता दें कि कृष्ण दास अमेरिकी वोकलिस्ट हैं। वे अपने भक्ती गानों के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, विराट और अनुष्का इससे पहले भारत में भी कई तीर्थ स्थलों पर दर्शन के लिए जा चुके हैं। दोनों अक्सर साथ में घूमते हुए दिखाई देते हैं।

फैंस ने दिया यह रिएक्शन

विराट कोहली के इस फोटो पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए। जहां फैंस ने विराट कोहली की टांग खिंचाई भी की।

वही आपको बता दें कि भारतीय टीम अगले महीने से वेस्टइंडीज के दौरे पर होगी। जिसकी शुरुआत 12 जुलाई से होगी। इस दौरे पर भारतीय टीम को 2 मैचों की टेस्ट, 3 मैचों की वनडे और 5 मैचों की T20I सीरीज खेलेगी। यह तीनों सीरीज टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहनी वाली है।

ALSO READ:Ashes 2023: पहले दिन ही पारी घोषित किया, अब उस्मान ख्वाजा ने बेन स्टोक्स का तोड़ा घमंड, दूसरे दिन हार की ओर इंग्लैंड