आईपीएल के बाद अब भारत में तमिलनाडु प्रीमियर लीग का आगाज हो गया है। जहां कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। मंगलवार को इस टूर्नामेंट में चेपक सुपर गिल्लीज और सेलम स्पार्टन्स की टीमें आमने-सामने हुई। इस मुकाबले में चेपक की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ने तूफानी बल्लेबाजी कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

प्रदोष ने खेली अतिशी पारी

इस इस मुकाबले में चेपक सुपर गिल्लीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। चेपक की ओर से कप्तान एन जगदीशन के साथ प्रदोष रंजन पाॅल ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने आते ही तूफानी बल्लेबाजी शुरू की। जहां प्रदोष ने पहले विकेट के लिए कप्तान एन जगदीशन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 9.1 ओवर में 91 रन जड़े।

इस दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 55 गेंदों में 88 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और एक गगनचुंबी छक्का लगाया। उनकी इस पारी के बाद उनकी तुलना रिषभ पंत से की जाने लगी। उन्होंने अपनी पारी में 160 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।  उनकी इस पारी की बदौलत चेपक गिल्लीज की टीम 5 विकेट खोकर 217 रन बनाए।

चेपक ने दर्ज की आसान जीत

जवाब में सलेम स्पार्टन्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन ही बना सकी। टीम की ओर से मोहम्मद अदनान खान ने सर्वाधिक 15 गेदों पर 47 रन बनाए। वही चेपक की ओर से रिकी, बाबा अपराजित और एम विजय ने 2-2 विकेट हासिल किए।

इस जीत के साथ ही चेपक की टीम ने टूर्नामेंट का आगाज एक शानदार जीत के साथ किया।

ALSO READ:ODI WORLD CUP 2023 से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये 2 टीमें खेलेगी विश्वकप का फाइनल, मिस्बाह उल हक ने बताया नाम