आईपीएल 2023 में दो ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आता है जो अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सभी फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बने रहते हैं। इन दो खिलाड़ियों की बात करें तो पहले खिलाड़ी का नाम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है और दूसरे खिलाड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बैटर रिंकू है।

इन दोनों ने क्रिकेट जगत में अपनी छाप छोड़ दी हैं। बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। वहीं रिंकू सिंह भी इसी तरह केकेआर को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाते नजर आते हैं।

अक्सर याद रहेगा आईपीएल का ये मैच

गुजरात टाइटनटाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले को अक्सर याद रखा जाएगा। क्योंकि उस मैच में रिंकू सिंह ने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और जीत भी दिलाई। रिंकू सिंह ने 5 छक्के लगाने का जो ट्रेंड सेट किया है, वह अब टी-10 टूर्नामेंट में भी पहुंच गया है।

बता दें कि फ्यूचर मैट्रेस के सलामी बल्लेबाज आलीशान ने 27 गेंदों पर 68 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने एकओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर सभी को हैरान कर दिया। इसी बीच जेड गेम्स स्ट्राइकर्स टीम के गेंदबाज रौनक पनोली की गेंदबाजी पर भी अलीशान ने 5 छक्के लगा दिए।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

अलीशान के 5 छक्के लगाने का एक वीडियो फैनकोड ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ में एक अच्छा कैप्शन भी लिखा गया है। कैप्शन में लिखा है “रिंकू सिंह ने इसे काफी कूल बना दिया है और अब यह समुंदर पार भी पहुंच गय 5 छक्के लगातार अजमान टी-10 में।” इस तरह रिंकू सिंह का ट्रेंड दुनिया भर में मशहूर होता जा रहा है।

Also Read:WTC फाइनल हारने के बाद भारत छोड़ कहा है कप्तान रोहित शर्मा, बेटी-पत्नी के साथ यहां घूमते नजर आया पूरा परिवार