इस समय भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। शुक्रवार को इस फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन का खेल खेला गया था।

अब तक इस बड़े फाइनल मुकाबले को देखने कई बड़े सेलिब्रिटी पहुंच चुके हैं। इसी बीच शुक्रवार को एक और नया पावर कपल कहा जाना वाला परिणीति चोपड़ा चोपड़ा और राघल चड्डा का कपल का पहुंचा। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

परिणिति और राघव पहुंचे स्टेडियम

जहां सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की फोटोज वायरल हो रही हैं। इसमें दोनों ओवल में भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे फाइनल मैच के तीसरे दिन का लुत्फ उठाया। दोनों साथ में मैच देखते नजर आए.

जहां एक तरफ राघव चड्ढा डार्क ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा की बात करें तो वो व्हाइट और ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आईं। दोनों ने सन ग्लासेस लगा रखे थे और साथ में बैठे मैच देख रहे थे।

दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस को परिणित और राघव चढ्ढा की जोडी को खूब प्यार दे रहे हैं। दोनों के फैंस दोनों से जल्द ही शादी की उम्मीद कर रहे हैं।

हाल ही में हुई थी सगाई

वही आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हुई थी। दोनों ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में खास महमानों की उपस्थिति में सगाई की। दोनों के सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.।दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस ग्रांड रिसेप्शन का हिस्सा बनीं। अब ऐसी रिपोर्ट्स है कि कपल उदयपुर में शादी करेंगे।

गौरतलब है कि राघव चढ्ढा और परिणित चोपड़ा दोनों एक-दूसरे से काफी लंबे समय से एक दूसरे डेट कर रहे हैं। हालांकि सगाई होने के पहलवान दोनों एक-दूसरे के रिश्तों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी।

ALSO READ:WTC FINAL: मैच के तीसरे दिन पलटी भारतीय टीम की किस्मत, पहले शार्दुल और रहाणे ने संभाला फिर जडेजा ने रगड़ा, चौथे दिन होगी आर-पार की लड़ाई