रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम और पैट कमिंस की अगुवाई वाली आस्ट्रेलियाई टीम के बीच 7 जून से 11 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह महा मुकाबला लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

हालांकि इसका फैसला कुछ ही दिनों में हो जाएगा कि कौन सी टीम इस ट्रॉफी को अपने नाम करेगी ? इसी कड़ी में अफ्रीका के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपनी भविष्यवाणी करते हुए बताया कि, कौन सी टीम के पास जीत का ज्यादा मौका है।

कौन सी करेगी ट्रॉफी को अपने नाम ?

जिओसिनेमा भारत साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि, यह कठिन है कि दावदेरा कौन है। दोनों टीमों ने काफी समय से ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रही है। मगर मैं यह कह सकता हूं कि भारत में जब ओवल मैदान पर अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था तो इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को शिकस्त दी थी।

भारत को इससे थोड़ा कॉन्फिडेंस जरूर मिलेगा। मुझे लगता है कि, फाइनल मैच के पांचवें दिन टीम इंडिया टॉप पर पहुंच जाएगी। मेरा मानना है कि, यह किसी भी तरफ जा सकता है। यहां बैटिंग के लिए एक अच्छा विकेट है हालांकि मुझे लगता है कि भारतीय स्पिनर टेस्ट के आखिरी स्टेट में अपना कमाल दिखाएंगे।

एबी डिविलियर्स अपने दोस्त विराट कोहली की तारीफ करते आए नजर

इसी के साथ एबी डिविलियर्स ने इसी मौके पर अपने दोस्त विराट कोहली की तारीफों के पुल भी बाद में उन्होंने कहा कि, “मैं केवल एक और किसी का उल्लेख करने जा रहा हूं,

जो हमेशा इस तरह की सभी श्रृंखलाओं से उत्साहित रहा है, विशेष रूप से यूके और ऑस्ट्रेलिया में। जहां भी उसने यात्रा की है, वह एक बात साबित करना चाहता है – यह विराट कोहली है। यह देखना बहुत अच्छा है। वह क्रिकेट के खेल का लुत्फ उठाता है और मैं उसे फिर से ब्रिटेन में अच्छा प्रदर्शन करते देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

ALSO READ:विश्वकप 2023 के लिए बीसीसीआई ने की प्राइवेट मीटिंग, इन 20 खिलाड़ियों को चुना, कप्तान और कोच ने चलाई अपनी मनमानी