गदर 2

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। रिलीज डेट के इंतजार के साथ ही फैंस ये जानने के लिए उत्सुक है कि जिस तरह ‘गदर’ फिल्म में अमरीश पुरी की भूमिका काफी अहम रही। अब गदर 2 में अमरीश पुरी की जगह किस एक्टर को रखा गया है। आइए जानते हैं कि फिल्म में अमरीश पुरी की जगह किस एक्टर को रखा गया है।

अमरीश पुरी की जगह एक्टर को मिला रोलर

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म ‘गदर 2’ को 100 करोड़ के बजट के साथ बनाया जा रहा है बता दे कि जिस तरह गदर फिल्म ने 132 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था उसी तरह अब ‘गदर 2’ को लेकर भी भारी रकम का अनुमान जताया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अमरीश पुरी की जगह मनीष वाधवा को दी जा सकती है। साथ ही इस फिल्म का क्लैश रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ ही होने वाला है। बता दें कि एक बार फिर से ‘गदर 2’ में तारा और शकीना की प्रेम कहानी को नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।

Also Read: युवराज सिंह की सौतेली बहन की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ भरती हैं पानी, तस्वीर देख दिल हार रहे है फैंस

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार करें है फैंस के लिए भी एक खुशखबरी है। बता दें कि इस फिल्म को 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अपनी इस फिल्म के जरिए सनी देओल दोबारा से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जब इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था उसमें सनी देओल का एक अलग अंदाज देखने को मिला। जिसमें वह ब्लैक कलर के कुर्ते पायजामे में नजर आए। साथ ही उन्होंने सिर पर पगड़ी भी बांधी हुई थी।

Also Read: चंदू चाय वाले की पत्नी की खूबसूरती के सामने कही नहीं टिकती बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, कैटरिना-करीना भी भरती है पानी