भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से 11 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह महा मुकाबला लंदन के द ओवल स्टेडियम में दर्शकों को देखने को मिलेगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बताया कि टीम इंडिया ने WTC के फाइनल मैच में इस घातक खिलाड़ी को मौका नहीं देकर बड़ा ब्लेंडर किया है।

इस खिलाड़ी को मौका नहीं देकर किया बड़ा ब्लेंडर

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि, भारत को लंदन में खेले जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को टीम में जरूर शामिल करना चाहिए था।

रिकी पोंटिंग का कहना है कि,

“हार्दिक पांड्या अपने शानदार प्रदर्शन से डब्लूटीसी के फाइनल मुकाबले में अहम भूमिका निभा सकते थे। बता दें कि, 2018 के बाद हार्दिक पांड्या ने कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। फिटनेस संबंधित समस्याओं की वजह से हार्दिक पांड्या ने टेस्ट मैच ना खेलने का फैसला किया था।

ये खिलाड़ी टेस्ट मैच में अहम हो सकता है

इसी कड़ी में रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के लिए लिखते हैं कि,

‘मैंने सोचा कि भारत के लिए इस एकमात्र टेस्ट मैच में हार्दिक पांड्या जैसा कोई खिलाड़ी कितना अहम हो सकता था।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे पता है कि वह आधिकारिक तौर पर कह चुका है कि टेस्ट मैच में खेलना शायद उसके शरीर के लिए थोड़ा कड़ा है, लेकिन सिर्फ एक मैच के लिए। वह आईपीएल में प्रत्येक मैच में गेंदबाजी कर रहा था और वह तेज गेंदबाजी कर रहा था।’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पोंटिंग ने कहा कि पंड्या सात से 11 जून तक होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारतीय टीम के लिए मैच का रुख बदलने वाले खिलाड़ी (एक्स फेक्टर) हो सकते थे।

ALSO READ:अंबानी परिवार में आई खुशियों की लहर, दूसरी बार मुकेश अंबानी बने दादाजी, बहु श्लोका ने दिया बेबी गर्ल को जन्म