TEAM INDIA
The Indian players line up

IPL का सोलवा सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है 28 मई को इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच देखने को मिलेगा। IPL के इस सीजन में कई युवा खिलाड़ियों में अपना दमदार प्रदर्शन दिखाकर फैंस के साथ चयनकर्ताओं को भी खुश किया है।

इसी कड़ी में भारत के पूर्व चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद में उन खिलाड़ियों के बारे में बताया जिन्होंने IPL 2023 में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा कर उनको इंप्रेस किया है।

इस प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज से इंप्रेस हुए एमएसके प्रसाद

इसी कड़ी में एम एस प्रसाद ने कहा कि, यह खिलाड़ी भविष्य में भारत के लिए टी 20 फॉर्मेट में खेल सकते हैं। IPL में हर सीजन की तरह इस बार भी कई अनकैप्ड खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला। उन्होंने आगे कहा कि, वह युवा प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं।

आपको बता दें कि, इस साल यशस्वी  राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आए। इसी के साथ वो IPL के इतिहास के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने सबसे कम गेंदों पर अपना अर्धशतक लगाया। यशस्वी जायसवाल ने केवल 13 गेंदों पर अपनी अर्धशतकीय पारी खेली।

नीली जर्सी में नजर आएंगे ये युवा खिलाड़ी

ऐसे में पूर्व चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद में कहा कि, यशस्वी, तिलक और रिंकू शानदार रहे हैं। जितेश वर्मा निश्चित रूप से भारत के लिए वाइट बॉल क्रिकेट खेल सकते हैं। ध्रुव एक शानदार फिनिशिंग रहे हैं।

नेहाल वडेरा भी बेहतरीन है। शिवम दुबे ने भी अच्छा किया और मैं उसे भविष्य में टी 20 इंटरनेशनल खेलते हुए देख सकता हूं। आईपीएल के इस सीजन में इन सभी युवा खिलाड़ियों ने अपना दमदार प्रदर्शन दिखाकर सभी चयनकर्ताओं को खुश किया है। ऐसे में फैंसी उम्मीद जता रहे हैं कि, ये खिलाड़ी आने वाले समय में भारत के लिए खेल सकते हैं।

Also Read:ICC ने किया ऐलान WTC प्राइज मनी बढ़ाया कई गुना, विजेता- उपविजेता पर होगी करोड़ो की बारिश, जानिए प्राइज मनी