महाराजगंज

महाराजगंज के सिसवा बाजार कस्बे के गोपाल नगर मुख्य तिराहे पर सोमवार को गन्ने के खोइया व्यापारी के साथ ही लूट की घटना सामने आई, जहां 530000 की लूट के मामले के बाद लगभग 4 दिन तक पुलिस ने छानबीन की लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा. नेपाल में भी पुलिस ने लुटेरों का पता लगाना शुरू कर दिया है और आसपास के होटलों में भी छापा मारकर गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.

अभी तक नहीं मिली कोई सफलता

इस मामले में लुटेरों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस की 12 टीमें लगाई गई है. इसके अलावा पुलिस ने लुटेरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दी है और लुटेरों की पहचान करने वाले लोगों को ₹10000 का इनाम देने की घोषणा भी की गई है. इसके बावजूद भी लगातार पुलिस को किसी तरह की सफलता नहीं मिल पा रही हैं. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस मामले को लूट मानने को पुलिस तैयार ही नहीं थी जबकि सीसीटीवी फुटेज में लुटेरों का चेहरा साफ दिख रहा है.

सीसीटीवी की हो रही जांच

गन्ना खोइया व्यापारी वजीर खान व उनके कर्मचारी शब्बीर से भी लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को एसबीआई कमर्शियल, एसबीआई कृषि शाखा, एचडीएफसी, यूनियन बैंक में लगे सीसीटीवी को भी चेक किया. थाना अध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह द्वारा बताया गया है कि अभी किसी प्रकार का कोई सटीक सुराग नहीं मिला है. हर संभावित पहलु की गंभीरता से जांच की जा रही है और टीम अपने काम में लगी हुई हैं.

Read More : Maharajganj: हजारों की संख्या में मौजूद लोगों के बीच ली गई ऐतिहासिक शपथ, सपा की नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ.पुष्प लता मंगल के लिए उमड़ा सैलाब