20 मई को आईपीएल 2023 का 70 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस में आरसीबी को 6 विकेट से हराया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हारकर आरसीबी ने इस साल भी आईपीएल की ट्रॉफी को पाने का सपना खो दिया। ऐसे में अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने आईपीएल के इस अभियान को खत्म होने के बाद कहा कि, इस सीजन में उनकी टीम प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ टीमों में नहीं थी और वह प्लेऑफ में जगह की हकदार नहीं थे।

हम प्लेऑफ में पहुंचने के लायक नहीं

आपको बता दें कि, सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से इस वीडियो जारी किया गया इस वीडियो में RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि,

“मैं बहुत निराश हों कि हमारा सीजन रही खत्म हो गया अपने प्रदर्शन पर नजर डाले तो हम तो सती योगिता की सबसे प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक नहीं थे।’ उन्होंने कहा, ‘हम भाग्यशाली थे कि पूरे सीजन के दौरान कुछ शानदार प्रदर्शन देखने को मिले। आप 14-15 मैचों में एक टीम के तौर पर या समग्र रूप से देखेंगे तो हमारा प्रदर्शन प्लेऑफ में पहुंचने के लायक नहीं था।”

कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कही ये बात

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस कहते है कि,

‘हार का दुख हो रहा है। हमने पूरी कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से जीत से दूर रह गये। ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म हमारे लिए सकारात्मक चीज रही। मेरी तथा कोहली की साझेदारी में निरंतरता रही। हमने लगभग हर मुकाबले में अर्धशतकीय साझेदारी की। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए यह शानदार आईपीएल रहा।’

इस साल आईपीएल में आरसीबी ने 14 मैच में से 7 मैच जीतने और इतने ही मैच हारने के बाद पॉइंट्स टेबल पर अपना सफर छठे पायदान पर खत्म किया है।

Also Read:रवि शास्त्री ने चुना WTC Final 2023 के लिए बेस्ट प्लेइंग XI, शुभमन गिल -पुजारा को किया बाहर, इसे बनाया कप्तान