डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने रविवार को एक बार फिर शानदार खेल दिखाते हुए राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उसके ही घर में 6 विकेट से करारी शिकस्त दी और इस सीजन की 10वीं जीत हासिल की। टीम के लिए इस मुकाबले में शुभमन गिल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया शानदार शतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी से कप्तान हार्दिक पंड्या काफी खुश नजर आए।

जीत से खुश हुए पंड्या

इस जीत के बाद गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने बात करते हुए कहा कि, “हमारे खिलाड़ियों मे जिस तरह के शांत चरित्र को दिखाया वह तारीफ़ योग्य है। हमें लगा कि हमने आज उतनी बढ़िया गेंदबाज़ी नहीं की। यही कारण रहा कि गेंदबाजों ने लगभग 200 रन लुटा दिए।। वही उन्होंने इस मैच में शतक लगाने वाले बल्लेबाज शुभमन गिल और विराट कोहली की जमकर तारीफ की। दोनों के बारे में बात करते हुए कहा कि विराट ने जिस तरह से बल्लेबाज़ी की वह अदभुत था। साथ ही आज गिल की पारी को भी देखा जाए तो वह ऐसे एरिया में शॉट खेल रहे हैं, जहां से गेंदबाज़ों के पास ज़्यादा विकल्प नहीं बचता है।

विराट की विशेष पारी, उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम डेथ बॉलिंग के लिए बहुत जल्दी चले गए। मैं लड़कों से इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकता। पिछले साल, हमने अच्छा प्रदर्शन किया, सब कुछ हमारे हिसाब से चला। यह साल हमारे लिए एक अलग चुनौती थी। हम उम्मीद कर रहे थे कि लोग हमें चुनौती देंगे। लड़कों ने जबरदस्त जज्बा दिखाया। इसका श्रेय सभी लड़कों को जाता है जिस तरह से उन्होंने पूरे समय कड़ी मेहनत की।

टाॅप पर किया फिनिश

डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स ने अपने पिछले सीजन के शानदार प्रदर्शन को इस सीजन भी जारी रखा है। उन्होंने इस सीजन शुरूआत से ही धमाकेदार खेल दिखाया है। यही कारण रहा कि इस सीजन भी प्लेआॅफ में पहुंचने वाली पहली टीम गुजरात बनी थी।

इसके बाद भी टीम रूकी नहीं और लगातार अच्छा करती रही। टीम ने इस सीजन 14 मैचों में 10 मैचों में जीत हासिल की जबकि टीम को 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। टीम ने 20 अंको के साथ लीग स्टेज को टाॅप पर खत्म किया। अब टीम मंगलवार को पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

ALSO READ:नवीन उल हक ने फिर पार की हदें, RCB के प्लेऑफ से बाहर होते जमकर उड़ाया खिल्ली, विराट कोहली देख होंगे आग बबूला, देखें