रोहित शर्मा

पांच बार की आईपीएल मुंबई इंडियंस ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ घर में बेहतरीन प्रदर्शन किया और हैदराबाद को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम प्लेआॅफ के करीब पहुंच गई है। अब टीम को केवल आरसीबी की हार की उम्मीद करनी होगी तब ही टीम प्लेआॅफ में पहुंच पाएगी। टीम के इस मैच के प्रदर्शन से कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए।

RCB पर रोहित ने दिया ये बयान

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बात करते हुए कहा कि हम यहां पर सिर्फ़ जीत के इरादे से उतरे थे। बाक़ी कोई भी चीज़ हमारे दिमाग़ में नहीं थी। यही कारण रहा कि हमारी टीम ने इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया और जीत हासिल की। अब हम बस अच्छे की प्रार्थना कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने आगे विराट कोहली की टीम आरसीबी से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि पिछले साल हमने बेंगलुरु का भला किया था, उम्मीद है कि इस साल हमारा भला होगा। हमने टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छे ढंग से नहीं की थी, लेकिन बाद में बहुत कुछ अच्छा होता गया।

16 अंक के चौथे पर पायदान

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन 8वीं जीत हासिल की। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। अब आईपीएल में इस सीजन केवल आरसीबी की टीम ही मुंबई इंडियंस को इस सीजन बाहर कर सकती है कोई और टीम नहीं।

इस सीजन मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम की शुरुआत थोड़ी धीमी रही थी। टीम ने कई मैच गंवाए थे लेकिन एक बार टीम की बल्लेबाजी फॉर्म में आने के बाद टीम ने लगातार मैचों में जीत हासिल की और टीम अब प्लेआॅफ के करीब पहुंच गई है।

ALSO READ:धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 12वीं बार प्लेऑफ में किया क्वालीफाई, इतनी बार मिली सफलता का खोला राज, कहा- बस यही फार्मूला है