चेन्नई सुपर किंग्स ने शानिवार को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को उसके ही घर में 76 रनों के विशाल अंतर से हराया। इस मैच में टीम की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना 50वां मैच खेलतै हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम एक शानदार अर्धशतक लगाते हुए 79 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मुझे यह पारी खेलकर खुशी है – ऋतुराज

मैच के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने बात करते हुए कहा “मैं इस फ़्रैंचाइज़ी के लिए अपना 50वां मैच खेल रहा था और इसे यागदार बनाना चाहता था। मुझे लगता है कि विकेट थामे हुए था, तेज गेंदबाजों को हिट करना मुश्किल था लेकिन स्पिनरों के साथ हमने सोचा कि हमारे पास छोटी सीधी बाउंड्री के साथ मौका है।

वही उन्होंने अपने ओपनिंग पार्टनर काॅनवे के बारे में बात करते हुए कहा कि उसके पास 1-2 क्षेत्र थे जहां वह सुधार करना चाहता था, और उसने बहुत सुधार किया है। चेन्नई में घर में खेलना कठिन हो सकता है, लेकिन वह काफी अच्छी तरह से एडजस्ट हो गया है। वह एक ऐसा लड़का है जो हमेशा बातचीत के लिए खुला रहता है, मुझे उसे मैदान के बाहर भी साथ रहना पसंद है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने रखी थी बड़े स्कोर की नींव

ऋतुराज गायकवाड़ इस मैच में डेवोन काॅनवे के साथ ओपनिंग करने आए। दोनों ने आते ही जमकर बल्लेबाजी की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 141 रनों की साझेदारी की। इस दौरान दोनों ने जबरदस्त शाॅट्स लगाए। गायकवाड़ 79 रनों की पारी खेलकर आउट हुए।

उन्होंने यह रन 47 गेदों पर बनाए। उनकी इस पारी में 7 ताबड़तोड़ छक्के और 3 चौके शामिल थे। उनकी इस पारी ने ही चेन्नई के लिए एक बड़े स्कोर कीनींव रखी थी। उनके साथ ही बल्लेबाज काॅनवे ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इन दोनों की पारियों की बदौलत सीएसके ने 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए थे।

ALSO READ:ORANGE PURPLE CAP: रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी में मचाया बवाल ऑरेंज कैप में जबरदस्त एंट्री, पर्पल कैप पर इस विदेशी खिलाड़ी ने किया कब्ज़ा