शिमराॅन हेटमायर

राजस्थान राॅयल्स (RR) की टीम ने शुक्रवार को अपने आखिरी लीग स्टेज मुकाबले में पंजाब किंग्स (PUNJAB KINGS) को 4 विकेट से शिकस्त दी। इस मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स (RR) के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 188 रनों के लक्ष्य को हासिल किया। इस लक्ष्य को हासिल करने में टीम के लिए अंत में शिमराॅन हेटमायर (SHIMRON HETMYER) ने 46 रनों की पारी खेलकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनकी इस पारी से टीम को काफी मदद मिली।

मैं मैच को जल्दी खत्म करना चाहता था

इस मैच के बाद शिमराॅन हेटमायर (SHIMRON HETMYER) ने बात करते हुए कहा कि, “मैं यह देखने की कोशिश कर रहा था कि हम खेल को कितनी तेजी से खत्म कर सकते हैं। मैं वास्तव में खेल को 18 ओवर में खत्म करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे ऐसा करने के लिए पर्याप्त स्ट्राइक नहीं मिली। बीच में थोड़ा डिप था, लेकिन कभी-कभी क्रिकेट ऐसे ही चलता है।

वही इस मैच में हेटमायर ने सैम करन के साथ विवाद को लेकर कहा कि यह हमेशा अच्छा होता है कि कोई मुझसे कुछ कहे, यह वास्तव में बहुत कुछ नहीं होता है। मुझे वास्तव में आज बहुत मज़ा आया, जिससे मुझे थोड़ा और आत्मविश्वास मिला और मुझे जो करना है उसे पूरा करने के लिए थोड़ी और ऊर्जा मिली।

मुश्किल परस्थितियों में खेली जुझारू पारी

शिमराॅन हेटमायर ने 46 रनों की राजस्थान राॅयल्स के लिए काफी मुश्किल परस्थितियों में खेली। वें जब बल्लेबाजी करने आए तब टीम का स्कोर 4 विकेट खोकर 136 रन था। इस समय राजस्थान राॅयल्स की टीम मैच से बाहर जा रही थी। उन्होंने आकर पहले रियान पराग के साथ मिलकर 32 रन जोड़े और टीम को जीत के करीब ले गए।

हेटमायर 46 रन बनाकर 19वें ओवर में आउट हुए। उनकी इस पारी में 3 छक्के और 4 चौके शामिल रहे। इस पारी के दौरान उनका स्ट्राईक रेट 164.29 का रहा। उनके आउट होने के बाद अंत में धुव्र जोरेल ने अंतिम ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

ALSO READ:‘वह गजब का फॉर्म में है..उसे सलाम करता हूं..’ विराट कोहली की नहीं बल्कि इस बल्लेबाज की जमकर तारीफ किये मैक्सवेल