गुरुवार को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी की टीम के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। जहां सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की। हैदराबाद की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज हेनारिक क्लासेन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और तूफानी बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया। उन्होंने 104 रनों की शतकीय पारी खेली। जिसकी बदौलत हैदराबाद ने 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए।

हेनरिक क्लासेन ने कहा विकेट थोड़ा धीमा था

हेनारिक क्लासेन ने अपनी पारी को लेकर कहा कि शतक लगाना बेहद खास अह्सास है। कभी-कभी मैं अपने हाथों से फ्लो को ढूंढने की कोशिश कर रहा था। वही उन्होंने विकेट को लेकर कहा कि पिछले विकेटों की तुलना में थोड़ा धीमा विकेट था। स्पिनरों से थोड़ी रुकावट है। इसे यथासंभव सरल रखने की कोशिश कर रहा है। यहां गेंद कंई बार ऊपर नीचे हो रही थी। इसलिए जितना हो सके हाथों को स्थिर रखने की कोशिश की।

वही उन्होंने अपनी टीम के टोटल को लेकर कहा कि यह कहना अच्छा लगेगा कि हम बराबर से ऊपर हैं। उनके पास शानदार बल्लेबाजी इकाई है। अगर हमें कुछ विकेट जल्दी मिल जाते हैं तो यह काफी होना चाहिए।

हैदराबाद के लिए बने संकट मोचक

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जब हेनारिक क्लासेन बल्लेबाजी करने आए तब टीम का स्कोर 28 रन 2 विकेट था। इसके बाद हेनारिक क्लासेन आए। उन्होंने कप्तान एडम मार्क्रम के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 76 रन जोड़े। इसके बाद मार्क्रम तै आउट हो गए लेकिन क्लासेन ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी जारी रखी।

उन्होंने पहले 25 गेदों पर अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने 48 गेदों पर अपना पहला शतक पूरा किया। वें 104 रन बनाकर आउट हो गए। उनकी इस पारी में 6 छक्के और 8 चौके शामिल रहे। क्लासेन ने 203.92 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उनकी इस पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए।

ALSO READ:लीक हुआ ‘टाइगर 3’ का सलमान-कैटरीना का रोमांटिक वीडियो, लीक होते आग की तरह फैली वीडियो, देखें