इंडियंन प्रीमियर लीग 2023 राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम का सामना रविवार को गुजरात की टीम से होगा। यह मुकाबला आरसीबी के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने था। टीम यदि इस मुकाबले में जीत हासिल कर लेती है तो टीम प्लेआॅफ होती नही तो टीम के लिए प्लेआॅफ से बाहर हो गया।

इस मुकाबले में RCB के ऊपर मुंबई इंडियंस की निगाहें भी टिकी थी। इस मैच में टीम अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ  मैदान पर उतरी । लेकिन कुछ ख़ास नहीं कर सकी. तभी किंग कोहली का बल्ला जमकर बोला.

किंग कोहली का आया तूफ़ान, 60 गेंद में ठोकी सेंचुरी

इस सीजन में आरसीबी के टाॅप ऑर्डर ने बड़ी ही शानदार बल्लेबाजी की है। टीम की ओर से विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस ने लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं। इसके बाद टीम की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने भी नंबर 3 पर धुंआधार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

लेकिन आज करो या मरो के मुकाबले में दोनों दिग्गज खिलाड़ी जल्दी आउट हो कर पवेलियन चले गए. जिसके बाद विराट कोहली ने अकेला मोर्चा संभाला और लगातार दूसरा शतक ठोक आलोचक का मुंह बंद कर दिया वही अपनी टीम को मुसीबत से बाहर निकाला.

LSG के खिलाड़ी नवीन उल हक ने विराट कोहली को किया ट्रोल!

हालांकि उनका यह शतक काम नहीं आया और ख़राब गेंदबाजी की वजह से गुजरात लगातार जीत की ओर बढ़ी. प्लेऑफ में पहले ही पहुंच चुकी GT के हाथो हार कर RCB बाहर हुई. हालाँकि LSG प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. जिसके बाद टीम के एक खिलाड़ी नवीन उल हक ने अब एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. दरअसल लखनऊ में हुए के मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों में झड़प हो गयी थी जिसके बाद गंभीर भी इस विवाद में कूद पड़े थे.

इसे पहले एक और मैच में विराट कोहली के शून्य पर आउट हो जाने के बाद नवीन ने ट्रोल किया था वही अब RCB हार कर प्लेऑफ से बाहर होने के बाद फिर बुरी तरह से टीम का मजाक बनाया है. दरअसल

RCB के हारते ही नवीन ने इन्स्टा पर एक स्टोरी डाली जिसमे टीम की दशा पर जमकर हँसता हुआ मजाक उड़ा रहा. ऐसे में यह विवाद अब बढ़ता जा रहा है हालाँकि कोहली ने उस विवाद के बाद किसी भी तरह का कुछ नही किया मैच को मैच में भुला दिया लेकिन अब अफ़ग़ानिस्तान का यह खिलाड़ी ने दुखती नब्ज पर हाथ रख दिया है.

यहाँ देखें ट्रोल

ALSO READ:हारकर अंतिम पायदान पर खत्म हुआ टूर्नामेंट तो छलका चैंपियन कप्तान डेविड वार्नर का दर्द, कहा- ‘अगले सीजन में दिखायेंगे..’