लखनऊ ने अपने घर में खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस को 5 रनों से शिकस्त दी। मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की और टीम को एक हारा हुआ मैच जिताया। इस मैच में टीम की ओर से अंतिम ओवर में मोहसिन खान ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 11 रन डिफेंड करते हुए टीम को 5 रन से जीत दिलाई। उनकी गेंदबाजी की हर किसी ने जमकर तारीफ की।

मैने अभ्यास में किया उसी पर अमल किया

मैच के बाद मोहसिन खान ने अपनी गेंदबाजी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि योजना यह थी कि मैंने अभ्यास में जो किया उस पर अमल किया जाए और मैंने उसे अंजाम दिय। यहां तक कि क्रुणाल भी मुझसे बात कर रहे थे और मैंने भी उन्हें यही बताया। रन-अप वही है, आखिरी ओवर में इसे नहीं बदला। मैं अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा था, स्कोरबोर्ड को नहीं देखा और 6 गेंदें अच्छी तरह फेंकी।

वही उन्होंने पिच को लेकर कहा कि चूंकि विकेट ग्रिप कर रहा था, मैंने धीमी गेंद की कोशिश की, लेकिन मैंने उनमें से दो गेंद धीमी फेंकी और फिर यॉर्कर में बदली और यह रिवर्स भी हो रही थी। यह मुश्किल समय था क्योंकि मैं चोटिल था, एक साल बाद खेल रहा था।

पिता ICU में भर्ती थे

मेरे पिता को कल आईसीयू से छुट्टी मिल गई और वह पिछले 10 दिनों से अस्पताल में थे और मैंने उनके लिए यह किया, वह देख रहे होंगे। मैं टीम और सहयोगी स्टाफ, गौतम सर, विजय सर का आभारी हूं कि भले ही मैंने पिछले गेम में अच्छा प्रदर्शन न करने के बाबजूद उन्होंने मुझे इस मैच में खेलने का मौका दिया।

आपको बता दें कि मोहसिन खान ने अंतिम ओवर में शुरूआत पांच गेंदों पर महज 3 रन दिए थे। इसके बाद अंतिम गेंद पर भी महज 2 ही रन दिए और टीम को 5 रनों से एक यादगार जीत दिलाई। उन्होंने अपने 3 ओवर के स्पैल में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

ALSO READ:39 साल की उम्र में मां बनी गौहर खान, 12 साल छोटे पति जैद बने पिता, दोनों ने फोटो शेयर कर किया कन्फर्म