रोहित शर्मा

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को इस सीजन प्लेआॅफ में पहुंचने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। टीम को मंगलवार को प्लेआॅफ में पहुंचने के लिए लखनऊ के खिलाफ जीत जरूरी थी लेकिन टीम को लखनऊ के एक रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने शुरुआत अच्छी की थी लेकिन अंत में मैच को फिनिश अच्छे से नहीं कर पायी। जिसके कारण टीम को 5 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। टीम की इस हार से कप्तान रोहित शर्मा काफी नाखुश नजर आए।

कई जगह की गलतियां

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बात करते हुए कहा कि हम मैच जीतने के लिए काफी अच्छा नहीं खेले। खेल में कुछ क्षण ऐसे थे, जो दुर्भाग्य से हम नहीं जीत पाए। हमने वास्तव में अच्छी तरह से पिच का आकलन किया और यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी और वह स्कोर निश्चित रूप से पीछा करने योग्य था और हम पारी के दूसरे हिस्से में अपना रास्ता खो बैठे।

रोहित शर्मा ने अच्छी फिनिशिंग नहीं होने को लेकर कहा कि हमने आखिरी छोर पर काफी रन दिए और आखिरी के तीन ओवर कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन जिस तरह से हमने बल्ले से शुरुआत की, हम लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी स्थिति में थे, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हम दूसरे हाफ में रास्ता भटक गए। जिसके कारण हम यह मैच गंवा बैठे।

मार्कस ने बेहतरीन पारी खेली

वही उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले मार्कस स्टोइनिस की तारीफ करते हुए कहा कि वह वास्तव में अच्छा खेले, सीधे हिट करते रहे जो आपको इस तरह की पिच पर करने की जरूरत है। यह उनकी शानदार पारी थी।

वही उन्होंने अपनी टीम के प्लेआॅफ में पहुंचने के चांस को लेकर कहा कि सुनिश्चित नहीं है कि नेट रन रेट कैसे काम करेगा, लेकिन हमें बाहर आने और अपने आखिरी गेम में कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है। गौरतलब है कि टीम शानिवार को अपना अंतिम मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने घर में खेलेगी। जो टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है।

ALSO READ:CSK VS KKR: धोनी के जिगरी यार ने डुबाई CSK की नैया, जिस मैदान पर धोनी नही छू पाए गेंद वहा रिंकू सिंह ने जमकर मचाया कोहराम 6 विकेट से मिली जीत