फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा भाग्यश्री अक्सर अपनी एक्टिंग और खास अंदाज़ के चलते साल के दिलों पर राज करती हैं। भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ कई मूवीस की हुई है। इसी बीच अब सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी एक्ट्रेस भाग्यश्री नजर आई और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया और अभी हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए। इसी के साथ ही उन्होंने अपने रिलेशन की खबरों को भी बताया।

रिलेशन की खबरों ने एक्टर्स को किया था परेशान

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, “जब उन्होंने अपने बेटे अभिमन्यु को जन्म दिया था तो उसके कुछ ही घंटों बाद सलमान खान के साथ रिलेशन की खबरें काफी परेशान करने लगी। फिल्मों से दूर जाने के लिए मजबूर कर दिया। इसके अलावा उन्होंने अपने घर पर लेना बंद कर दिया था।” इसी इंटरव्यू के बीच भाग्यश्री ने याद किया कि जब एक रिपोर्टर बधाई देने के बहाने अस्पताल के कमरे में पहुंचा तो उनके पति से कई तीखे सवाल जवाब किए गए।

उन्होंने कहा कि “मैंने अभी-अभी अभिमन्यु को जन्म दिया था और मेरी भाभी मेरे कमरे के बाहर थी। इसके बाद प्रेस रिपोर्टर बड़ा सा गुलदस्ता लेकर मुझसे मिलने आया। इसके बाद कहा कि अंदर आओ, वह अंदर आए। हिमालय को देखा और कहा आपको भाग्यश्री के साथ सलमान खान के रिलेशन के बारे में सुनकर कैसा लगता है और अब उनके पास यह बच्चा है?”

फिल्मी दुनिया से दूर हो गई थी एक्ट्रेस

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, “मेरी लाइफ में कभी किसी ने ऐसा कुछ नहीं कहा था। ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक साथ काम किया और वह काफी शानदार रहा। इस बार हमारे बीच कुछ भी ऐसा नहीं था। किसी ने कभी ऐसी बात नहीं की थी और यह सवाल उन्होंने मेरे बच्चे के जन्म के दूसरे दिन ही किया।

उस दौरान मैं हैरान हो गई कि लोग एक दूसरे के साथ कितना बुरा बर्ताव कर सकते हैं। इससे मैं बहुत ज्यादा परेशान हो गई और मैंने फिल्मी मैगज़ीन पढ़ना भी बंद कर दिया। इसके बाद मैंने फिल्मों की दुनिया से खुद को दूर रखने का फैसला लिया।” बता दे कि ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री एक साथ काम करते हुए नजर आए। यह फिल्म काफी सुपरहिट रही।

Also Read: 39 साल की उम्र में मां बनी गौहर खान, 12 साल छोटे पति जैद बने पिता, दोनों ने फोटो शेयर कर किया कन्फर्म