मदर्स डे के खास मौके पर तमाम हस्तियों ने अपनी मां के साथ कुछ खास पल बिताते हुए फोटो शेयर किए हैं। जिसमें अब सलमान खान भी अपनी मां के साथ इसी तरह का खास बात शेयर करते हुए नजर आए। सलमान खान अक्सर अपने अलग-अलग मौकों पर माता-पिता के बारे में बात करते हैं।

वह कहते हैं कि उनके दिन की शुरुआत ही अपनी मां से होती है। मां के साथ कुछ पल बिताने के बाद ही सलमान खान अपने काम के लिए निकलते हैं इसी बीच अब मदर्स डे पर सलमान खान ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिस पर फैंस भी दिल हार गए हैं।

सलमान खान ने मां के साथ शेयर किया खास फोटो

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ प्यार भरा एक फोटो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है “मम्मी हैप्पी मदर्स डे।” इस फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी मां को गले लगाए हुए हैं। साथ ही उनको किस कर रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको अपनी मां कितनी प्यारी है।

जिस तरह सलमान खान अपनी मां को प्यार करते हैं उसी तरह उनकी मां सलमा भी अपने बेटे की जिंदगी से जुड़ी हर चीज में शामिल होती है। एक शो के दौरान सलमान खान ने खुलासा किया था कि उनकी मां वास्तु शास्त्र में विश्वास रखती हैं और जब भी सलमान खान किसी लंबे समय बाद शूटिंग से घर वापस आते हैं तो कमरे में जरूर कोई बदलाव नजर आता है। इससे यह जाहिर होता है कि उनके बीच खास तरह की बॉन्डिंग है।

फोटो से प्यार कर रहे फैंस

मां के साथ शेयर की गई खास फोटो पर सभी फैंस प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो पर फैंस के साथ साथ सिलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आए। इस फोटो पर अब्दू रोजिक ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘भगवान आज और हमेशा सभी मांओ पर अपनी कृपा रखें।’ इसी के साथ

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘इसी वजह से आप सभी के दिलों में बसे हुए हैं।’ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘माशाअल्लाह अल्लाह आप दोनों को अच्छी सेहत और जिंदगी दे।’ इसी तरह बाकी फैंस उन पर प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

Also Read:रुक गयी थी करोड़ो फैंस की सांसे! अंतिम गेंद में 5 रन, समद हुए आउट, जीत के जश्न में डूब गयी RR, तभी NO BALL ने बदला खेल, जबड़े से छिना जीत