बिग बॉस फेम गौहर खान अक्सर अपनी एक्टिंग और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। गौहर खान ने ज़ैद दरबार से शादी की थी जिसके बाद अब उनके घर में किलकारियां गूंजी है। हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति ज़ैद दरबार ने अपने फैंस के साथ खुशी जाहिर करते हुए बताया कि, उन्होंने 10 मई को अपने पहले बच्चे का घर में स्वागत किया। 39 साल की गौहर खान बुधवार को पहली बार मां बनी।

पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

गौहर खान और ज़ैद दरबार ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की। गौहर खान के पति ज़ैद दरबार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, अल्लाह हुमा बारिक फिही। इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें लिखा था कि, “हमारे बेटे की तरफ से Salaam u alaikum ब्यूटीफुल वर्ल्ड. मई 2023 की 10 मई को हमें एहसास हुआ कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है. हमारे ब्लेस्ड बॉय आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए सभी को धन्यवाद करता है. आभारी और हंसते हुए नए माता -पिता ज़ैद और गौहर. ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

12 साल से छोटे लड़के से गौहर ने किया प्यार

25 दिसंबर 2020 को गौहर खान ने बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी की थी। इसी के साथ गौहर और जैद दरबार ने पिछले साल दिसंबर में एक एनीमेटेड वीडियो के जरिए अपने मां बनने की खबर फैंस के साथ साझा की थी। इस वीडियो में लिखा था कि, जब Z G से मिला तो एक दो हो गया। हम जल्द ही 3 होंगे इस खूबसूरत यात्रा में आप सभी की प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि, गौहर खान ने अपने 12 साल से छोटे लड़के से दरबार से शादी की है। दोनों की पहली मुलाकात एक सुपर मार्केट में हुई थी जहां अचानक से उन दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के साथ नंबर एक्सचेंज किया उसके बाद इन दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली।

Also Read: 21 की उम्र और महज 13 गेद में तोड़ दिया सारा रिकॉर्ड, IPL के 15 साल के इतिहास में ठोका सबसे तेज अर्द्धशतक का रिकॉर्ड