कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए रिंकू सिंह इस साल के एक हीरो की तरह साबित हो रहे हैं। वें जब जब केकेआर मुसीबत में फंस रही वें तब तब टीम को जीत दिला रहे हैं। उन्होंने कुछ ऐसा ही किया पंजाब किंग्स के खिलाफ भी, जहां उन्होेंने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर टीम को 5 विकेट से एक यादगार जीत दिलाई। रिंकू सिंह अपने इस प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए।

खुद पर विश्वास था

मैच के बाद रिंकू सिंह ने बात करते हुए कहा कि मैंने आखिरी गेंद के बारे में नहीं सोचा। यहां तक कि जब मैंने वे पांच छक्के मारे तब भी मैंने ज्यादा नहीं सोचा था। मैं गेंद की योग्यता पर खेल रहा था।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे खुद पर विश्वास था कि मैं खेल खत्म कर सकता हूं। मुझे इसकी आदत हो गई है, कभी मैं 5 पर बल्लेबाजी करता हूं, कभी 6, 7 पर, मैं इस तरह से अभ्यास करता हूं। मुझे जश्न मनाने का कोई खास तरीका नहीं है।

अंतिम ओवर का रोमांच

केकेआर की टीम को अंतिम ओवर में 6 रनों की जरूरत थी। टीम की ओर से आंद्रे रसल और रिंकू सिंह क्रीज पर मौजूद थे। जबकि पंजाब की ओर से अंतिम ओवर फेंकने अर्शदीप सिंह आए। स्टाईक पर आंद्रे रसेल थे। उन्होंने पहली गेंद डाॅट खेली। इसके बाद दूसरी गेंद पर एक रन लिया। इसके बाद तीसरी गेंद पर रिंकू सिंह ने एक रन चुराया।

इसके बाद चौथी गेंद पर रसेल ने दो रन बनाए। पांचवी गेंद पर वें सिंगल लेने के चक्कर में रन आउट हो गए। अंतिम गेंद पर 2 रनों की जरूरत थी। रिंकू सिंह ने चौका लगाकर कर केकेआर को यादगार जीत दिलाई। यह इस सीजन में दूसरा मौका रहा जब रिंकू सिंह ने केकेआर को जीत दिलाई।

ALSO READ:रोमांचक मुकाबले में जीत के बाद गदगद हुए SRH के कप्तान एडम मार्क्रम, अब्दुल समद को छोड़ इस खिलाड़ी के तारीफ़ में बोले