महाराजगंज (Maharajganj) में सीसीटीवी फुटेज में अश्लील हरकत करने वाला आरोपी फार्मासिस्ट मुकेश गुप्ता पीड़ित युवती के साथ दिख रहा है. पुलिस ने पीड़िता का बयान ले लिया है. इस पूरे घटना को हुए 5 दिन गुजर चुके हैं. इसके बावजूद भी अभी तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. बार-बार वह पुलिस को चकमा देकर गायब हो जा रहा है.

चुनाव के नाम पर बहाना बना रही पुलिस

इस वक्त निकाय चुनाव भी चल रहा है जिसका हवाला देकर बार-बार पुलिस बचती नजर आई लेकिन बृहस्पतिवार को जब मतदान की प्रक्रिया पूरी हुई, उसके बाद वापस से आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस के पास बहाना ही नहीं बचा है. अब लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाने लगे हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी का मोबाइल फोन चालू भी हो रहा है तो कुछ समय के बाद वह वापस बंद कर दे रहा है, जिसके कारण लोकेशन ट्रेस करने में दिक्कत आ रही है.

ये है पूरा मामला

फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज में यह साफ नजर आ रहा है कि आरोपी युवती के साथ कमरे में जाता हुआ दिख रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी के जान पहचान वाले से पूछताछ कर उसके ठिकानों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. दरअसल सरकारी अस्पताल में भाई के साथ ईलाज कराने आई युवती से फार्मेसिस्ट ने 30 अप्रैल की रात 8:30 बजे अश्लील हरकत की थी. अस्पताल में युवती के परिजनों के आने से पहले आरोपी भाग गया था. अब इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस एक्शन में नजर आ रही है.

ALSO READ:राजस्थान राॅयल्स इस खिलाड़ी को दिखाएगी बाहर का रास्ता, ऐसी होगी गुजरात के खिलाफ संजू सैमसन की प्लेइंग XI