एडम मार्क्रम

आईपीएल के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। टीम को टूर्नामेंट में छठवीं हार का सामना करना पड़ा। यह टीम को गुरुवार को केकेआर ने 5 रनों से हराकर सौंपी। इस मैच में टीम का बल्लेबाजी प्रदर्शन एक बार फिर खराब रहा। जिसके कारण टीम को टूर्नामेंट में एक और पराजय का सामना करना पड़ा। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान एडम मार्क्रम काफी नाखुश नजर आए।

हार पर भरोसा करना मुश्किल

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि यह हार पचा पाना काफी मुश्किल है। आखिरी हिस्से में अच्छी क्रिकेट खेलनी थी लेकिन हम नहीं खेल पाए। इस हार पर भरोसा करना काफी मुश्किल है। अब आगे के लिए हमें तैयार रहना होगा।

मार्क्रम ने अपनी टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेकर कहा कि क्लासेन ने अच्छी बल्लेबाजी की, मैंने शुरुआत में संघर्ष किया और यही कारण था कि हम शॉर्ट रह गए। गेंदबाज अच्छे थे, हम खुद को मैदान पर फेंक रहे थे। बल्लेबाजों ने भी शुरुआत की। लेकिन हम खत्म अच्छे से नहीं कर सके।

ऐसे मुकाबलों से सीखना चाहिए

वही एडम मार्क्रम की कप्तानी सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मुकाबले में काफी गलतियां की। जिनसे उन्हें आने वाले मुकाबलों में सीख लेनी होगी। इसको लेकर मार्क्रम ने कहा, “हम ऐसे मुकाबले से सीखते हैं। अगर हम अपनी योजनाओं पर अमल नहीं कर पाते हैं तो हमें नेट्स पर वापस जाना होगा और बेहतर योजना बनानी होगी। ये सभी खिलाड़ी इस स्थान पर खेल चुके हैं इसलिए हमें पता है कि क्या उम्मीद करनी है।”

वही आपको बता दें कि यह सनराइजर्स हैदराबाद की इस सीजन की छठवीं हार रही है। अब टीम को अगर प्लेआॅफ में जगह बनानी है तो टीम को आने वाले सभी मैचों में जीत हासिल करनी होगी। इसको लेकर मार्क्रम ने कहा,”उम्मीद है कि स्थिति हममें सर्वश्रेष्ठ लाएगी। उम्मीद है, हम खुद को एक बाहरी मौका देने के लिए चार में से चार मौक देन के लिए जा सकते हैं।”

ALSO READ:4 छक्का 7 चौका लगाने वाले ईशान किशन बने ‘मैन ऑफ द मैच’, अवार्ड लेते हुए भावुक, कहा- ‘इसका श्रेय माँ के खाना को जाता है..’