गुरुवार को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद से पिछली हार का बदला लेते हुए उन्हें घर में 5 रनों से शिकस्त दी। यह कोलकाता नाईट राइडर्स की इस सीजन की चौथी जीत रही जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की यह इस सीजन की छठवीं हार रही।

KKR को मध्यक्रम ने संभाला

मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम का पहला विकेट रहतुल्लताह गुरबाज के रूप में गिरा। जिन्हें शून्य के स्कोर पर यानसेन ने आउट किया। इसके बाद वेकेंटश अय्यर भी कुछ खास नहीं कर सके और 7 रन बनाकर आउट हो गए। इन दोनों के आउट होने के बाद राॅय भी कुछ खास नहीं कर सके और वें भी 20 रन बनाकर चलते बने।

35 पर 3 होने के बाद कप्तान नितीश राणा ने रिंकू सिंह के साथ मिलकर 61 रन जोड़े। इसके बाद कप्तान राणा 41 रन बनाकर आउट हो गए। रिंकूं ने फिर आंद्रे रसेल के साथ 31 रन जोड़े। इसके बाद पहले रसेल 24 और फिर रिंकू सिंह 46 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद केकेआर का कोई और बल्लेबाज बड़ी पारीनहीं खेल पाया और टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 171 रन बनाए।

हैदराबाद की बल्लेबाजी हुई फेल, मिस्ट्री स्पिनर वरुण ने दिलाई जीत

172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत खास नहीं रही। टीम के दोनों सस्ते में आउट हो गए। जहां पहले मयंक अग्रवाल 18 और फिर अभिषेक 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 20 रन बनाकर चलते बने। इसी बीच हैरी ब्रूक एक बार फिरनहीं चले और शून्य पर वें अनुकूल राॅय का शिकार हो गए।

इसके बाद कप्तान एडम मार्क्रम ने हेनारिक क्लासेन के साथ पारी को संभाला। दोनों ने 70 रनों की साझेदारी की और मैच में टीम की वापसी कराई।इसके बाद पहले क्लासेन 36 रन और फिर कप्तान मार्क्रम 41 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अंत में अब्दुल समद ने 21 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत के करीब ले गए। अंत में टीम कै अंतिम गेंद 6 रनों की जरूरत थी लेकिन हैदराबाद के बल्लेबाज छक्का नहीं लगा सके और यह मैच 5 रनों से हार गए।

ALSO READ:टी20 इंटरनेशनल मैच में 9 रनों पर ढेर हुई ये टीम, लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस टीम ने महज 4 गेंद में खत्म कर दिया पूरा मैच