आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस एक बार फिर अपने पुराने रंग में लौट आयी है। जहां बुधवार को मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलते हुए एक रिकॉर्ड 214 रनों चेस किया और पंजाब को किंग्स को उनके ही घर में 6 विकेट से शिकस्त दी। टीम के लिए इस जीत के हीरो विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन रहे। जिन्होंने बेहतरीन 75 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ईशान किशन ने बताया विकेट अच्छा था

ईशान किशन को उनकी अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उन्होंने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि विकेट बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा था, मैंने 20 ओवर तक कीपिंग की और मुझे पता था कि विकेट अच्छा है। अगर यह मेरे एरिया में है तो मैं इसके लिए जाऊंगा।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि ऋषि गेंद को स्विंग करा रहा था, मैंने सोचा कि बाहर निकल जाऊं क्योंकि कीपर पास नहीं था। संदेश गेंद को देखने और हिट करने का था। मुझे लगता है कि जब आप 215 का पीछा कर रहे होते हैं तो यह बहुत मायने नहीं रखता है। पिछला गेम हमने अच्छा किया और आखिरी ओवर में खत्म किया। मैं इसे जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश करता हूं।

फिटनेस पर ईशान किशन माँ के खाना को दिया श्रेय

वही इस मैच में ईशान किशन ने बेहतरीन पारी खेली। उनकी इस पारी में 7 चौके और 4 छक्के शामिल थे। उन्होंने इस दौरान कई रन दौड़ कर भी बनाए। जहां उनकी फिटनेस अच्छी दिखी। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि फिटनेस बहुत जरूरी है। हम कड़ी ट्रेनिंग करते रहते हैं। हम मैच के दौरान वर्कआउट करने की भी कोशिश करते हैं।

हम मैच के दौरान वर्कआउट करने की भी कोशिश करते हैं। इसका का श्रेय माँ को जाता है क्योंकि अच्छा खाना महत्वपूर्ण है।

गौरतलब है कि ईशान किशन का यह इस सीजन का दूसरा अर्धशतक रहा। उनके फॉर्म में आने से मुंबई इंडियंस को राहत की सांस मिली है। क्योंकि मुंबई को आगे के मैचों में जीत की जरूरत होगी। जिसके लिए ईशान किशन का फॉर्म में लौटाना काफी जरूरी है।

ALSO READ:शेर कभी बूढ़ा नहीं होता..’ अंतिम ओवर में थे 12 रन, चट्टान की तरह खड़े हुए ईशांत शर्मा, चौक-छक्का तो छोड़ो, गेंद नही छू पाए बल्लेबाज, 5 रन से हार्दिक की हार