बुधवार को मुंबई इंडियंस की टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को उनके ही घर में 6 विकेट से शिकस्त दी। मैच में मुंबई इंडियंस को पंजाब ने 214 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम की ओर से सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 64 रनों की एक धमाकेदार पारी खेली।

सकारात्मक मानसिकता के साथ बल्लेबाजी की

मैच जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव ने बात करते हुए कहा, “वास्तव में खुशी है कि हम जीत के पक्ष में थे, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे गेम खत्म करना चाहिए था। जब मैं अंदर गया, तो सकारात्मक मानसिकता के साथ बल्लेबाजी करना और जाहिर तौर पर ईशान का समर्थन करना महत्वपूर्ण था। जो वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था।”

सूर्यकुमार यादव ने आगे अपनी रणनीति को लेकर चर्चा करते हुए कहा,”मैं हमेशा इन परिस्थितियों के लिए तैयारी करता हूं, सभी योजनाएं बहुत स्पष्ट होती हैं और जब मैं बल्लेबाजी के लिए जाता हूं तो मैं वही रहने की कोशिश करता हूं। मुझे इशान का समर्थन करना था और खेल को अंत में करीब लाने के लिए समान स्ट्राइक-रेट के साथ बल्लेबाजी भी करनी थी। मेरे पास वास्तव में पावर गेम नहीं है, मुझे गेंद को टाइम करना और मैदान के साथ खेलना पसंद है। वास्तव में खुशी है कि साझेदारी ने टीम को मैच जिताने में मदद की।”

ईशान के साथ की शतकीय साझेदारी

मैच में सूर्यकुमार यादव ने एक बेहतरीन पारी खेली। वें जब क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए तब टीम का स्कोर 54 रन दो विकेट था उस समय टीम को 150 से ज्यादा रनों की जरूरत थी। मैच जीतने के लिए उस समय सूर्यकुमार यादव ने पहले ईशान किशन के साथ पारी को संभाला और फिर पारी को आगे बढाते हुए ताबड़तोड़ शाॅट्स लगाए।

सूर्यकुमार यादव ने ईशान किशन के साथ मिलकर 116 रनों की जोरदार साझेदारी की और मैच का रूख पंजाब से मुंबई इंडियंस की ओर मोड़ दिया। वें 31 गेदों पर 66 रन बनाकर आउट हुए। उनकी इस पारी में 8 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने 214 रनों का लक्ष्य बड़ी ही आसानी से हासिल कर लिया।

ALSO READ:WTC Final में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पूरे IPL से बाहर हुए केएल राहुल और ये घातक गेंदबाज, ये खिलाड़ी बनेगा LSG का कप्तान