अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने स्टाइल के साथ हमेशा कई तरह के प्रयोग करते नजर आती हैं. इस बार भी उन्होंने जिस तरह का स्टाइल अपनाया है उसे देखकर हर किसी की आंखें दंग रह गई. ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह साइकिल की चैन के साथ नजर आ रही है.

साइकिल की चैन से बचाई अपनी इज्जत

वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) पूरी तरह से टॉपलेस है और उन्होंने साइकिल की चैन को गले में माला की तरह डाला हुआ है और जैसे-तैसे फ्रंट साइड को कवर किया है. इस वीडियो में ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) साइकिल चला रही है और अचानक उनकी साइकिल की चेन टूट जाती है जिसके बाद उर्फी ने उस साइकिल की चैन का ऐसा इस्तेमाल किया जिसके बारे में शायद कोई सोच भी नहीं सकता.

ऊपर से नीचे तक चैन से बनाया यह स्टाइल

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने स्टाइल से कई बार यह साबित कर दिया है कि वह कुछ भी कर सकती है. दरअसल साइकिल की चैन को ऊर्फी जावेद ने नीचे की साइड भी लपेटा है और जैसे तैसे मिनी स्कर्ट बनाई है. इसके अलावा साइकिल की चैन का ब्रेसलेट भी उन्होंने अपने हाथ में लपेटा है, जिसके बाद उन्होंने हाई हील्स पहनने के साथ और हल्का सा मेकअप किया है.

ALSO READ:बॉलीवुड में ऐसे पाँच फिल्म जिसे बोल्ड सीन परोसने के कारण सेंसर बोर्ड ने बैन कर दी थी… बाद में यूट्यूब पर की गई रिलीज