बुधवार को आईपीएल में दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम पंजाब किंग्स से पिछली हार का बदला लेना चाहेगी। जो उसे उसके घर में मिली थी। इस मैच में मुंबई इंडियंस अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। वही पंजाब की टीम अपने पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी।

मुंबई इंडियंस में हो सकते हैं कुछ बदलाव

पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ रिकॉर्ड रन चेस कर एक बड़ी जीत हासिल की थी। टीम के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और 200 से ज्यादा रन का लक्ष्य हासिल किया था। उस मैच में टिम डेविड, सूर्यकुमार यादव की विशेष भूमिका रही थी। टीम अब इस मैच में भी दोनों से ऐस ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर दिया ये बयान:

“मैंने शिखर धवन से पूछा कि क्या करना है। उन्होंने कहा कि पहले गेंदबाजी करो, इसलिए हम पहले गेंदबाजी करेंगे। यह एक अच्छी पिच है, हमने लक्ष्य का अच्छी तरह से पीछा किया है, इसलिए हम अपनी ताकत पर टिके रहेंगे। आप हमेशा ऐसी पिचों पर स्कोर अपने सामने रखना चाहते हैं। संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है, हमने काफी आईपीएल मैच खेले हैं, चीजें जल्दी बदल सकती हैं। आप देख सकते हैं कि टेबल कितनी टाइट है। एक टीम के रूप में हम क्या कर सकते हैं, इस पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। यह खेल में नए सिरे से आने और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने का प्रयास करने के बारे में है। हमारे पास एक बदलाव है, मेरिडिथ घायल है। आकाश मदवाल शामिल हैं।”

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, अरशद खान

पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने दिया ये बयान

पंजाब किंग्स की टीम ने पिछले मैच में अंतिम ओवर में बेहतरीन बल्लेबाजी कर जीत हासिल की थी। टीम के लिए उस मैच में सिकंदर रजा ने आलराउंडर प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई थी। वही लिविगस्टोन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। टीम अपने होम ग्रांउड इनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

शिखर धवन ने टॉस के बाद दिया ये बयान:

“हम पहले गेंदबाजी करते। मुझे लगता है कि विकेट अच्छा लग रहा है, यह सूखा नहीं है, ज्यादा बदलाव नहीं होगा। पहले बल्लेबाजी करना और बड़ा स्कोर खड़ा करना अच्छा है। हम ऊर्जा को शांत और तनावमुक्त रखते हैं। मानसिक रूप से आपको तनावमुक्त रहने की जरूरत है, एक नेता के रूप में मुझे यह सुनिश्चित करने की जरूरत है। शॉर्ट इन है, रबाडा आउट हैं।”

संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (w), सैम कुरेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

ALSO READ:नेपाल क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, एशिया कप 2023 के लिए पहली बार किया क्वालीफाई, अब भारत समेत ये 6 टीमें खेलेंगी टूर्नामेंट