आईपीएल में डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स को अपने ही घर में इस सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा। यह हार टीम को दिल्ली कैपिटल्स की से मिली। जिसने घर में 5 रनों से शिकस्त दी। मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक लगाया लेकिन वें अंत तक नाबाद रहने के बाद भी टीम को जीत नहीं दिला सके। वें अपने प्रदर्शन से काफी नाखुश नजर आए।

हार्दिक पांड्या ने माना मैं नहीं कर पाया

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद अपनी और टीम की बल्लेबाजी को लेकर बात करते हुए कहा, “हम किसी भी दिन 129 रन बना लेते। बस कुछ विकेट गंवाए और अंत में राहुल ने हमें खेल में वापस ला दिया। मैंने अंत में अपनी पूरी कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका।”

वही उन्होंने उनकी और अभिनव मनोहर की साझेदारी को लेकर कहा, “हम बीच में कुछ बड़े ओवर करने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन हम लय हासिल नहीं कर सके। अभिनव के लिए भी यह नया था और यह इस बात पर निर्भर करता है कि मैं कैसे गेम खत्म नहीं कर पाया। गेंदबाजों को पूरे अंक और पूरा स्वामित्व मैं इसे खत्म नहीं कर सका। विकेट काफी अच्छा था, यह विकेट का दबाव था।”

मोहम्मद शमी के लिए बुरा लगा

हार्दिक पांड्या ने दिल्ली की गेंदबाजी को लेकर बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि विकेट ने बहुत कुछ किया लेकिन पूरा श्रेय उन्हें जाता है। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, हम 80 रन देकर 10 ओवर कर लेते। अंत में राहुल ने हमें खेल में उतारा, नहीं तो वे काफी आगे थे। हम यह गेम इसलिए हारे क्योंकि मैं अपनी लय हासिल नहीं कर सका।वही उन्होंने मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे उनके लिए दुख होता है, अगर आप इस तरह की गेंदबाजी करते हैं और टीम को 129 रन पर रोक देते हैं और फिर भी जीत नहीं पाते हैं तो बल्लेबाजों ने निराश किया।

हार्दिक पांड्या की टीम की यह टूर्नामेंट में तीसरी हार रही। अब टीम को आने वाले समय में 5 मैच और खेलने है। जिसको लेकर उन्होंने कहा, “अभी काफी खेल बाकी है, हम इस खेल से सीख लेकर आगे बढ़ेंगे। ये सब चीजें होती रहती हैं, यही आईपीएल की खूबसूरती है। हम अब भी तालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन हमें अब भी अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है।”

ALSO READ:विराट कोहली बनाम गौतम गंभीर: क्या थी झगड़े की असली वजह, जानिए बीच मैच में ही कब शुरू हो गया था पूरा झगड़ा, वीडियो में देखें झगड़े की जड़