आईपीएल में गुजरात टाइटन्स की लगातार तीन जीत का सिलसिला मंगलवार को टूट गया। मैच में गुजरात टाइटन्स को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उनके घर में 5 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में ईशांत शर्मा जीत के हीरो रहे. मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 130 रन बनाए थे जवाब में गुजरात की टीम 6 विकेट खोकर 125 रन ही बना सके। टीम की यह लक्ष्य हासिल करते हुए दूसरी हार रही। जबकि इस सीजन की तीसरी हार रही।

एक बार फिर फेल रही दिल्ली की बल्लेबाजी

मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली की शुरुआत खराब रही। पहली ही गेंद पर फिल साॅल्ट मोहम्मद शमी का शिकार बने। इसके बाद डेविड वार्नर 2 रन, प्रियम गर्ग 10 रन और रिली रासो 8 रन और मनीष पांडे 1 रन बनाकर आउट हो गए। एक समय टीम का स्कोर 23 रन 5 विकेट हो गया।

इसके बाद अमन खान और अक्षर पटेल ने पारी को संभाला। दोनों ने 50 रन जोड़े। इसके बाद पटेल 27 रन बनाकर आउट हो गए ।अमन खान एक छोर पर खड़े उन्होंने रिपल पटेल के साथ 53 रन जोड़े पटेल 23 रन बनाकर आउट हो गए। अमन खान ने अपना अर्धशतक पूरा किया और वें 55 रन बनाकर आउट हो गए। इनकी पारी की बदौलत 8 विकेट खोकर 130 रन बनाए।

ईशांत शर्मा ने की घातक गेंदबाजी के आगे गुजरात ने टेके घुटने

दिल्ली की तरह गुजरात की शुरुआत भी खराब रही। टीम का पहला विकेट साहा के रूप में गिरा। वें पहले ही ओवर में शून्य पर आउट हो गए। इसके बाद टीम के लगातार विकेट गिरते रहे और टीम का स्कोर एक समय 32 रन 4 विकेट हो गया। इसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने अभिनव मनोहर के साथ मिलकर पारी को संभाला। दोनों ने 64 रनों की साझेदारी की। अभिनव मनोहर 26 रन बनाकर आउट हो गए।

इस दौरान हार्दिक पंड्या ने अपना अर्धशतक पूरा किया। वे एक छोर पर खडे रहे। इसके बाद राहुल तेवतिया बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 19वें ओवर में एनरिच नोर्खिया को 3 छक्के जडकर टीम की वापसी कर दी। इसके बाद अंतिम ओवर में 12 रनों की जरूरत थी। ईशांत शर्मा ने अंतिम ओवर में राहुल तेवतिया का विकेट हासिल कर लिया और टीम को 5 रन से जीत दिला दी। टीम की ओर से कप्तान हार्दिक पंड्या 59 रन बनाकर नाबाद रहे।

ALSO READ:बीच मैच LSG को लगा बड़ा झटका, कप्तान केएल राहुल को लगा दर्दनाक चोट हुए बाहर, आथिया को नही देखा गया दर्द, WTC में भारत को झटका!