इंडियन प्रीमियर लीग का 43 वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच लखनऊ के इकाना स्पोर्ट्ज सिटी में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में रोयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने अभी तक 14 ओवर में 90 रन बना लिए हैं। इसी कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के दौरान लखनऊ सुपरजाइंट्स को एक बड़ा झटका लगा है।

लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल हुए चोटिल

लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए और उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा। केएल राहुल के मैदान से बाहर होने के बाद कुणाल पांड्या ने उनकी जगह टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली। दरअसल यह बात तब की है जब आरसीबी अपनी पारी का पहला ओवर खेल रही थी और ओवर की आखिरी गेंद पर फाफ डू प्लेसिस के एक शार्ट को रोकने के लिए केएल राहुल गेंद का पीछा करते हुए बाउंड्री के पास पहुंचने से पहले इंजर्ड हो गए। ऐसे में कप्तान केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से टीम को बड़ा झटका लगा है।

Also Read: धोनी ने चमका दिया तुषार देशपांडे का करियर, बन गए पर्पल कैप होल्डर

पत्नी अथिया शेट्टी दिखीं परेशान

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में केएल राहुल को लगी चोट इतनी गंभीर थी कि उनसे चला भी नहीं जा रहा था। वह कुछ देर तक मैदान से उठी नहीं पाए और फिर फिजियो का सहारा लेकर मैदान से बाहर चले गए। इसी कड़ी में केएल राहुल की पत्नी आथिया शेट्टी भी स्टेडियम में मौजूद थी और अपने पति की यह हालत देखकर वह टेंशन में आ गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल के चोटिल होने के बाद आथिया शेट्टी काफी मायूसी लग रही हैं।

Also Read: 124 रन की पारी और सब छुट गए पीछे, ऑरेंज कैप पर कब्ज़ा कर बदला दिया सारा समीकरण