डेवोन काॅनवे

चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। टीम को अपने ही घर में पंजाब किंग्स ने 5 विकेटों से शिकस्त दी। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए थे। टीम की ओर से डेवोन कॉनवे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 92 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उनका यह इस सीजन का छठवाँ अर्धशतक था। उन्हें उनकी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

विकेट थोड़ा धीमा था

डेवोन कॉनवे ने मैच के बाद अपने और टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा, ”हमें लगा कि जब आप विकेट पर हिट करते हैं तो यह थोड़ा धीमा होता है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह एक अच्छा विकेट था। हमने महसूस किया कि 200 एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी स्कोर था। निराश है कि हमने उसे खो दिया।”

वही काॅनवे ने पिच को लेकर कहा कि यह कभी आसान नहीं होता। यह चीजों को सरल रखने, अपनी प्रक्रिया से जुड़े रहने और चीजों को जटिल नहीं बनाने के बारे में है। टी20 में यह ऊपर और नीचे हो सकता है।” मैच में उन्होंने अपनी कई शानदार शाॅट्स लगाए थे। वही टीम की ओर से गायकवाड़ के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज 20 का स्कोर पार नहीं कर पाया।

माइक हसी से काफी कुछ सीखा

काॅनवे ने चेन्नई सुपर किंग्स के सपोर्ट स्टाफ और बल्लेबाजी कोच माइकल हसी को लेकर कहा, ”मैं जितना हो सके माइक हसी के साथ काम करने की कोशिश करता हूं जो न केवल ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्कि सीएसके के लिए भी बहुत अनुभवी हैं, उन्होंने यहां अन्य खिलाड़ियों के साथ काफी क्रिकेट खेली है।”

आपको बता दें कि काॅनवे ने रितुराज गायकवाड़ के साथ पहले विकेट के लिए 86 रनों की शानदार साझेदारी की थी और टीम को एक शानदार शुरुआत दिलाई थी। उन्होंने गायकवाड़ के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे रुतुराज के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है और अजिंक्य के पास काफी अनुभव है। जब आप साझेदारी बनाते हैं, तो इससे मदद मिलती है।

ALSO READ:‘हम तो हार गये थे उन दोनों ने खेल में वापस लाया..’, पॉइंट टेबल में टॉप करने के बाद बोले हार्दिक पांड्या