मुबंई इंडियंस ने रविवार को अपने घर में खेलते हुए आईपीएल के आॅल टाईम 1000वेः मैच में राजस्थान राॅयल्स को 6 विकेट से शिकस्त दी। मैच में राजस्थान राॅयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। जिसके जवाब में मुंबई ने यह लक्ष्य 19.3 ओवर में हासिल कद लिया। टीम की ओर से अंत में टिम डेविड ने 14 गेदों पर 45 रनों की पारी खेली और टीम को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई।

वानखेड़े मे मैच जीतना खास अह्सास

टिम डेविड ने जीत दिलाने के बाद बात करते हुए कहा,

“हमें एक परिणाम की जरूरत थी। यह एक अद्भुत अहसास है, वानखेड़े में खेलने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। हमारे आत्मविश्वास के लिए.. हमने पिछले कुछ मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए यह अच्छा लगता है।”

टिम डेविड ने आगे बात करते हुए कहा कि ऐसा लगा कि हर किसी गेंदबाज को निशाना बनाया जाना चाहिए, अच्छी बल्लेबाजी की स्थिति और व्यक्तिगत रूप से मैं कुछ समय के लिए ऐसा कुछ करना चाहता था। यह पसीने से तर था, मैं पिच से नीचे उतरने और एंगल काटने की कोशिश कर रहा था। जब भी गेंदबाज यॉर्कर चूकते हैं तो आपके पास मौका होता है और मैनें उसी का लगातार फायदा उठाया।

45 रनों की अतिशी पारी खेली

मैच में टिम डेविड ने अन्तिम ओवरों में अतिशी बल्लेबाजी की। उन्होंने 14 गेदों पर 45 रन बनाए। उनकी इस पारी में 5 छक्के और 1 चौका शामिल रहा। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 300 से ज्यादा का रहा। जब वें बल्लेबाजी करने आए तब टीम अंतिम ओवरों 26 गेदों में 62 रनों की जरूरत थी।

टिम डेविड ने तिलक वर्मा के साथ 62.रनों की तूफानी साझेदारी कर टीम को 3 गेंद शेष रहते जीत दिला दी। यह मुंबई इंडियंस की चौथी जीत रही। टीम के लिए यह जीत पिछली दो हार के बाद आयी।

ALSO READ:4 गगनचुम्बी छक्का जड़, 200 के स्ट्राइक से तूफानी अर्धशतक जड़ने के बाद बोले हेनरिक क्लासेन, कहा- IPL में कुछ किया इसकी ख़ुशी..’