डेविड वार्नर

आईपीएल में शानिवार को दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया। जहां दिल्ली कैपिटल्स की पिछली दो जीत का सिलसिला सनराइजर्स हैदराबाद ने उसके घर में 9 रनों से शिकस्त देकर तोड़ दिया। इस मुकाबले में एक बार फिर दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी बुरी तरह फेल हुई और अपने ही घर में 197 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पायी। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान डेविड वार्नर काफी नाखुश नजर आए।

कप्तान ने डेविड वार्नर ने बताया अक्षर पातेल को पीछे भेजना का राज

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने मैच के बाद करते हुए कहा,

“हम गेंद से थोड़े परेशान थे, लेकिन मुझे लगता है कि मिचेल मार्श ने शानदार गेंदबाजी की। वह हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे। 9 रन कम पर आना निराशाजनक है।” वही उन्होंने पिच को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि पिच बहुत धीमी हुई, उन्होंने रफ्तार पकड़ी।

वॉर्नर ने अपनी अक्षर पटेल को 7 नंबर पर भेजने पर कहा कि जब आप बीच में विकेट गंवाते हैं तो यह काफी मुश्किल हो सकता है। वह (अक्षर) अच्छे फॉर्म में है।, लेकिन हमारे लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज का ऊपर और एक का निचले क्रम पर रहना जरूरी है। हम जानते थे कि उनके स्पिनरों को बाएं हाथ का बल्लेबाज बेहतर खेल सकता है, लेकिन हमारे पास केवल मैं और अक्षर ही थे। हमारे पास दो लोग थे जो बड़ी पारी खेल सकते थे और पीछे के छोर पर अक्षर इसे पकड़ लेते।

प्लेआॅफ से बाहर होने का खतरा बढा

दिल्ली कैपिटल्स की यह नौ मैचों में सातवीं हार है। टीम अब तक केवल दो मैचों में ही जीत हासिल कर पायी है। इसके अलावा टीम ने सभी मैचों में शिकस्त खायी है। टीम ने पिछले दो मैचों में लगातार जीत हासिल की थी। जिसके बाद टीम की प्लेऑफ की उम्मीद बंधी थी लेकिन इस हार के बाद टीम की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है।

अब टीम को आने वाले दिनों में 6 मैच खेलने है। जिसमें कम से कम टीम को 5 जीतने होगें तब ही टीम के 14 अंक हो गए पाएंगे। तब भी टीम को दूसरी टीमों पर नेट रन रेट को लेकर निर्भर रहना होगा। टीम के लिए आने वाले दिनों में मैच बहुत ही कठिन होने वाले है।

ALSO READ:IPL, POINT TABLE: लखनऊ की बम्पर जीत के बाद साफ़ हो गयी समीकरण, पॉइंट टेबल में साफ़ दिख रहा इन 4 टीमों का दबदबा