हाल ही में आयोजित लक्मे फैशन वीक में अर्जुन रामपाल अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। अर्जुन के साथ उनके बेटे बेटियां और उनकी गर्लफ्रेंड भी थी। जहां उन सब ने पैपराजी को पोज दिए, वही इन सब में सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित कर रही थी उनकी गर्लफ्रेंड जिन्होंने ढीले कपड़े पहने हुए थे और ऐसा लग रहा था कि वें दूसरी बार प्रेग्नेंट है।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड है दूसरी बार प्रेग्नेंट

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं, उन्होंने ‘इश्क और मोहब्बत’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कई बड़ी फिल्मों में काम किया हैं। अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला बॉलीवुड के कूल कपल हैं, जो बिना शादी के एक बेटे के मम्मी-पापा हैं। हाल ही में दोनों ने अपने बच्चों के साथ लक्मे फैशन वीक में शिरकत की थी। हालांकि सबका ध्यान गैब्रिएला के ढीले-ढाले कपड़ों पर गया। स्टार वाइफ के पहनावे से लोगों को ऐसा लग रहा है कि वे अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं।

अर्जुन रामपाल की पत्नी ने ढीले-ढाले डेनिम और सफेद टीशर्ट के ऊपर काले रंग का ब्लेजर कैरी किया है, उनकी ड्रेस बेटे और अर्जुन से मैच कर रही है। हालांकि अगर गैब्रिएला की प्रेगनेंसी की खबर सच होती है तो बिना शादी के दूसरी बार मां बनेगी। वहीं तस्वीर में अर्जुन रामपाल की पहली शादी से दो बेटियां महिका रामपाल और मायरा रामपाल भी नजर आ रही हैं। बता दें कि, पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल ने कहा कि, भले ही लोग बिना शादी के एक बेटे को जन्म देने पर हम से सहमत ना हो, लेकिन हम एक दूसरे पर बिना ध्यान दिए खूबसूरत लम्हे इंजॉय करना चाहते हैं।

आखरी बार कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ में दिखे थे अर्जुन

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक है। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले अर्जुन एक सफल मॉडल की तरह काम कर रहे थे। अर्जुन को पहचान उनकी मॉडलिंग करियर के दौरान ही मिलनी शुरू हो गई थी। इसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में ‘इश्क और मोहब्बत’ फिल्म से की थी। इसके बाद एक उन्हें बहुत सारी कई फिल्में की। वही अगर बात उनकी आखिरी फिल्म की करें तो ने आखिरी बार कंगना राणावत की फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह पिट गई थी।

Also Read: KKR vs GT, TOSS: टॉस जीत कर हार्दिक पांड्या ने चुना गेंदबाजी, KKR को लगा झटका जेसन रॉय चोटिल हो हुए बाहर, देखें प्लेइंग XI